खुद को फिट करने के लिए रोजाना ऐसा काम करती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस
खुद को फिट करने के लिए रोजाना ऐसा काम करती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री नीना दोब्रेव इन दिनों अपनी फ़िल्में नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल पिछले काफी दिनों से नीना दोब्रेव का वजन कम होता जा रहा हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि, 'वह अपने मेटाबोलिज्म को दुरुस्त रखने के लिए हर दो घंटे बाद खाती हैं.'

हाल ही में नीना दोब्रेव ने वुमेन्स हेल्थ को एक इंटरव्यू दिया हैं जिसमें उन्होंने कहा हैं कि, 'वह सही शेप में रहने के लिए कुछ खास तरीके आजमाती हैं.' आपको बता दें नीना दोब्रेव ने 'वेंपायर डायरीज' में काम कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इसके साथ ही नीना दोब्रेव ने ये भी बताया कि वो सही शेप में रहने के लिए कुछ खास तरीके आजमाती हैं.

नीना दोब्रेव के अनुसार वह अपना मेटाबोलिज्म ठीक रखने के लिए प्रत्येक दो घंटे बाद खाती हैं और रोजाना वर्कआउट करती हैं. जी हाँ... और इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "मैं स्वस्थ महसूस करती हूं. जब आप खुश होते हैं तो आपका दिमाग बेहतर काम करता है." अभिनेत्री ने कहा, "मेरी उम्र बढ़ रही है और इसे लेकर मैं जागरुक हूं कि क्या खा रही हूं और कैसे खा रही हूं." इसके साथ ही फैंस के लिए नीना दोब्रेव ने कहा कि सभी के लिए व्यायाम जरूरी है.

अलादीन बने विल स्मिथ, जबरदस्त फर्स्ट लुक हुआ रिवील

इस हसीना ने एक बार फिर दिखाया अपना किलर फिगर, तस्वीरें वायरल

5 दिन में 'एक्वामैन' ने की बेहद शानदार कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -