60 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके, देखते रह गए फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने कई ऐसी फिल्में की हैं जिसमें उनकी एक्टिंग लाजवाब थी. नैशनल फिल्म अवॉर्ड विनर नीना को हमेशा ही उनकी ऐक्टिंग के लिए सराहा गया है. आपको बट ादें, नीना गुप्ता की उम्र 60 साल है, लेकिन इस पड़ाव पर भी उनका जोश गजब का है. उनकी एक्टिंग से ये आप समझ तो जायेंगे ही कि वो कितनी एक्टिव हैं. साथ ही आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि इतनी उम्र में भी नीना गजब का डांस कर लेती हैं. 

दरअसल, नीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज और विडियो शेयर करती रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपना एक डांस विडियो शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस विडियो में वह पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के साथ उन्हीं के एक पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इसे देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गए और वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं. डांस के अलावा इसमें नीना और जस्सी की फनी केमिस्ट्री भी लोगों को खूब लुभा रही है. यहां देखें वीडियो.  

बात करें फिल्मों की, नीना गुप्ता 2018 में आयी फिल्म 'बधाई हो' में नजर आयीं, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर क्रिटिक्स बेस्ट ऐक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला. इसके बाद वह 'म्यूजिक टीचर' नाम की फिल्म में भी दिखीं. अब वह फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके अलावा जस्सी गिल और रिचा चड्ढा भी नजर आएंगी. यह फिल्म राष्ट्रीय स्तर के एक कबड्डी खिलाड़ी की जिंदगी से प्रेरित है.   

Super 30 के इस गाने में ऋतिक ने दी है अपनी आवाज़

वरुण-सारा पर फिल्माया जायेगा गाना 'मैं तो रस्ते से जा रहा था..'

B'Day : अभिनय में नहीं थी गुरु दत्त को रूचि, फिर भी कमाया नाम

Related News