Super 30 के इस गाने में ऋतिक ने दी है अपनी आवाज़
Super 30 के इस गाने में ऋतिक ने दी है अपनी आवाज़
Share:

फिल्म सुपर 30 की रिलीज का इंतजार हर कोई कर रहा है जिसमें सिर्फ रितिक रोशन नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा सुपर 30 से एक गीत, 'क्वेश्चन मार्क' को अपनी आवाज दी है, जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है. इस फिल्म से जुड़े कई फोटो और वीडियो आते रहते हैं. आइये आपको बता देते हैं इसके बारे में. 

आपको बता दें, रितिक रोशन ने बीते दिन अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देते हुए अपने सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक साझा की थी जिसमें हम सभी ने रितिक को अपनी आवाज में यह गाना गाते हुए सुना, जिसे प्रशंसकों ने काफ़ी पसंद भी किया है. गाने का संगीत अजय-अतुल ने दिया है, जिन्होंने गाने को कंपोज़ और प्रोड्यूस भी किया है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, जिसे रितिक ने खूबसूरती से एक रैप पार्ट और कॉर्ड्स के साथ एक परफ़ेक्ट कॉम्बिनेशन में अपनी आवाज़ में पेश किया है. इससे तो यही लगता है कि फिल्म जबरदस्त होने वाली है. 

बीते दिन रिलीज किये गए गाने में, रितिक पहले रैप करते हुए नज़र आये जहां वह अपने छात्रों को वास्तविक जीवन और वास्तविक स्थानों के संदर्भ में गणित पढ़ा रहे हैं. इसके अलावा, अभिनेता अपने सुपर 30 छात्रों की कक्षा में अपने बिहारी हावभाव के साथ दमदार लुक में नज़र आ रहे है और रितिक गाने के साथ अपने छात्रों को समझाने की कोशिश कर रहे है. इस गाने को रितिक की आवाज़ और कॉर्ड्स में एक नए अंदाज़ में रिलीज़ करने के बाद फैन का उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुँच गया है. इसके अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर भी नज़र आने वाली है. फिल्म 26 जुलाई को रिलजी की जाएगी. 

रिलीज से पहले सुनिए सुपर-30 की असल कहानी, आनंद कुमार की जुबानी

ऋतिक को याद आए शिक्षक, शेयर की ख़ास फोटो

VIDEO : बच्चों संग इस हाल में दिखें ऋतिक, कहा- तूफ़ान आने वाला है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -