पाक के खिलाफ मैच से पहले सचिन का गुरु मंत्र, कहा-इस गेंदबाज से सावधान रहना

भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंडुलकर ने भारतीय बल्लेबाजों को सलाह दी है कि वे रविवार को होने वाले मुकाबले में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के खिलाफ सतर्कता बरतने के बजाय आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करें. बता दें कि भारतीय टीम टूर्नमेंट में अब तक अजेय है और उसका मुकाबला अब चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से है, इससे ठीक पहले कल भारत-न्यूजीलैंड मैच होना था, लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द हो गया. 

तेंडुलकर के मुताबिक़, अब तक केवल एक मैच जीतने वाला पाकिस्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा को निशाने पर रखेगा। उन्होंने कहा, ‘रोहित और विराट दो सबसे अनुभवी खिलाड़ी भारतीय टीम में हैं और इसमें कोई संदेह नहीं कि पाकिस्तान उन्हें जल्दी आउट करने पर ध्यान दे रहा होगा.’ सचिन ने बताया कि, ‘मैं उसके खिलाफ गेंदें खाली छोड़कर नकारात्मक मानसिकता के साथ नहीं खेलूंगा और मैं भारतीय खिलाड़ियों को अपने शॉट खेलने और सकारात्मक बने रहने के लिए प्रोत्साहित करूंगा. 

विराट, रोहित को खेलनी होंगी लंबी पारियां...

दिग्गज बल्लेबाज सचिन ने कहा कि पाक के खिलाफ विराट, रोहित को जबरदस्त पारियां खेलनी पड़ेंगी. सचिन ने कहा कि ‘आमिर और वहाब रियाज शुरू में निश्चित तौर पर उनके विकेट को लक्ष्य बनाएंगे लेकिन रोहित और विराट को भी लंबी पारियां खेलने पर ध्यान देना पड़ेगा. टीम की रणनीति इस तरह से होनी चाहिए कि बाकी खिलाड़ी उनके इर्द गिर्द खेलें.' 

वर्ल्डकप में बारिश बन रही बाधा, बिग बी ने किया जोरदार ट्वीट

भारतीय पुरुष रिकर्व टीम ने किया विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश

भारत के खिलाफ मुकाबला रद्द होने पर कुछ ऐसा बोले केन विलियम्सन

भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले ही भारी दबाव में है पाकिस्तानी टीम

Related News