भारत के खिलाफ मुकाबला रद्द होने पर कुछ ऐसा बोले केन विलियम्सन

Jun 14 2019 02:43 PM
भारत के खिलाफ मुकाबला रद्द होने पर कुछ ऐसा बोले केन विलियम्सन

लंदन : भारत और न्यूजीलैंड के बीच गुरुवार को यहां के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर मैच खेला जाना था जो बारिश के कारण रद्द हो गया। इस मैच के बाद कीवी टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि वह इस शहर में चार दिन से हैं और चार दिन से उन्होंने सूरज नहीं देखा, इसलिए मैच रद्द होने से वो ज्यादा हैरान नहीं हैं। यह इस विश्व कप का चौथा मैच जो रद्द हुआ है। 

धवन खुद टीम के लिए खेलना चाहते हैं और यही माइंडसेट चोट से उबरने में उनकी मदद करेगा : विराट

कुछ ऐसा बोले विलियम्सन

जानकारी के मुताबिक अभी तक भारत और न्यूजीलैंड की टीमों को इस विश्व कप में हार नहीं मिली है। इस मैच में किसी एक टीम का विजयी क्रम टूट सकता था लेकिन बारिश ने ऐसा होने नहीं दिया। मैच रद्द होने की घोषणा के बाद विलियम्सन ने कहा, "हम यहां चार दिन से हैं और हमने सूरज नहीं देखा है इसलिए इस मैच के रद्द होने से ज्यादा हैरान नहीं हूं। यह अच्छी स्थिति नहीं है लेकिन साथ ही हमें कुछ समय आराम से बिताने को भी मिल गया जो जरूरी था। हमें ब्रेक मिला है जो मुझे लगता है कि हमारे लिए अच्छा होगा। इसमें हमें अपने आप को तरोताजा करने का मौका मिलेगा।

आज इंग्लैंड के सामने होगी वेस्टइंडीज, मुकाबले पर बारिश का साया

इसी के साथ विलियम्सन ने टिम साउदी और हेनरी निकोलस की चोट के बारे में कहा, "वह दोनों अच्छी तरह से चोट से उबर रहे हैं। न्यूजीलैंड को इस मैच के रद्द होने से एक अंक मिला है और उसने सात अंकों के साथ अपनी पहले स्थान पर अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है।

वर्ल्ड कप 2019: भारत की जीत से बौखलाया पाक, कहा- इंडिया को मिलती है मनमुताबिक पिच

पाकिस्तान ने बनाया पायलट अभिनन्दन पर विवादित विज्ञापन, भड़की सानिया मिर्ज़ा ने किया ऐसा ट्वीट

चार भारतीय तीरंदाजों ने बनाई विश्व तीरंदाजी चैम्पियनशिप में अपनी जगह