गर्दिश में हैं सिद्धू के सितारे, राजनीति से लेना पड़ सकता है सन्यास

अमृतसर: बीते काफी समय से नवजोत सिंह सिद्धू के भाग्य के सितारे कुछ सही नहीं चल रहे हैं। यही वजह है कि वो आए दिन अपने बेतुके बयान को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। यहां बता दें कि कांग्रेस को लोकसभा चुनावों में करारी शिकस्त मिलने के बाद पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने पार्टी के हाई कमान से मांग की है कि नवजोत सिंह सिद्धू के पोर्टफोलियो में बदलाव किया जाए।

अमरिंदर सिंह नवजोत सिंह सिद्धू से बेहद नाराज चल रहे है। उनकी नाराजी की वजह ये है कि हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू ने दावा किया था कि अगर भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी अमेठी लोकसभा सीट से कोन्ग्रेस्स अध्यक्ष राहुल गांधी को हराने में कामयाब रहती हैं तो वे राजनीति छोड़ देंगे। राहुल गांधी की ऐतिहासिक पराजय के बाद सिद्धू का बयान उनके खुद के ही लिए गले की फांस बन गया है।

इसके बाद से कई सोशल मीडिया यूज़र्स सिद्धू को अपने बयान पर कायम रहने के लिए कह रहे हैं और उनसे सियासत से सन्यास लेने की मांग कर रहे हें। सिद्धू उस वक़्त भी फेमिनिस्ट्स ग्रुप्स के निशाने पर आ गए थे, जब उन्होंने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां अधिक खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को ये पता चले कि वो काम कर रही है।

शिवराजसिंह चौहान के पिता के अंतिम दर्शन करने पहुंचे कमलनाथ

राहुल गाँधी के बचाव में उतरीं बहन प्रियंका, कहा- भाजपा के जाल में ना फंसे

पश्चिम बंगाल से बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

 

Related News