बिना दूल्हे के कैसी बरात ? सिद्धू की नई डिमांड से टेंशन में कांग्रेस हाईकमान

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस में भले ही आलाकमान सब कुछ ठीक होने के दावे कर रहा हो, किन्तु ऐसा दिख नहीं रहा है। अब नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी हाई कमान के सामने मांग रख दी है कि पार्टी को पंजाब चुनाव से पहले राज्य में सीएम फेस की घोषणा कर देना चाहिए। इतना ही नहीं तंज कसते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि बगैर दूल्हे के बारात कैसे होगी। 

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने 2017 में सीएम फेस की घोषणा नहीं की थी और उसे इसका नुकसान झेलना पड़ा था। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार हमारी हालत भी AAP जैसी ही हो सकती है। माना जा रहा है कि सिद्धू की यह डिमांड पार्टी की चिंताएं बढ़ाने वाली है। मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि, 'कांग्रेस को सीएम फेस की घोषणा कर देना चाहिए। पंजाब के लोग जानना चाहते हैं कि कौन नेतृत्व करेगा। पंजाब की जनता जानना चाहती है कि आखिर किसका रोडमैप राज्य में काम करेगा।'

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस को सीएम फेस का ऐलान कर देना चाहिए। अगर लोग हमसे भी पूछेंगे कि आखिर बताओ कि आपका लाडा (दूल्हा) कौन है। दो ही चीजें महत्वपूर्ण होती हैं कि या तो चेहरा होना चाहिए या फिर मुद्दा होना चाहिए। यह कांग्रेस हाईकमान को फैसला लेना है कि वह मुद्दे के साथ जाता है या फिर चेहरे के साथ। 

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

Related News