रश्मिका संग नाटू- नाटू पर जमकर थिरकी आलिया भट्ट

मुंबई में बीती रात काफी चकाचौंध से भरी हुई थी। जहां मायानगरी के कई सितारे एक साथ एक ही छत के नीचे इकट्ठे हो गए। नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर की ओपनिंग के दूसरे दिन में भी कई सितारों ने यहां भाग भी लिया था। इस बीच मूवी स्टार आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान से लेकर रणवीर सिंह तक यहां आए हुए थे। अब इस पार्टी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। 

सामने आए इस वीडियो में स्टेज पर अदाकारा आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना एक दूसरे के साथ जमकर डांस करने हुए नजर आई। अदाकारा आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना ने इस बीच स्टेज पर RRR के ब्लॉकबस्टर गाने नाटू- नाटू पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दिए। दोनों एक्ट्रेसेस का ये जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो चुका है। 

छा गई आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना की केमिस्ट्री: दिलचस्प बात ये है कि अदाकारा आलिया भट्ट और रश्मिका मंदाना की इस बीच ऑन स्टेज दिखी धमाकेदार केमिस्ट्री पर फैंस की निगाहें टिकी हुई थी। दोनों ने एक साथ बहुत खूबसूरती से इस गाने पर डांस भी किया।  इसके उपरांत लोग इस वीडियो को देखकर दोनों एक्ट्रेसेस की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए नजर आए। साउथ मूवी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस ग्रैंड इवेंट में पहुंचकर सारी लाइमलाइट लूटती हुई दिखाई दी। 

'झूमे जो पठान' पर जमकर नाचे शाहरुख़ खान, बोले- 'पार्टी अगर अंबानी के घर...'

अजय-काजोल और शाहरुख़-गोरी की बेटियों ने लूटी महफिल, वीडियो देख मदहोश हुए फैंस

गिगी हदीद को देखते ही वरुण धवन ने कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देख ट्रोल करने लगे लोग

Related News