मायावती पर अभद्र टिप्पणी कर फंसी भाजपा विधायक, महिला आयोग भेजेगा नोटिस

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विधायक साधना सिंह का कथित तौर पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी करना, उनके लिए बड़ी मुश्किल बन हो सकता है. दिल्ली में राष्ट्रीय महिला आयोग ने बसपा सुप्रीमो पर की गई अभद्र टिप्पणी पर स्वत संज्ञान लिया है. इसके बाद बताया जा रहा है कि आयोग इस संबंध में साधना सिंह को नोटिस जारी कर उनसे स्पष्टीकरण मांगने वाला है.

भाजपा नेताओं की हत्या पर भड़के शिवराज, कांग्रेस सरकार को दी कड़ी चेतावनी

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि, ‘‘ऐसी अभद्र टिप्पणी किसी भी नेता को शोभा नहीं देती और ये निंदा करने योग्य है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले पर स्वत संज्ञान लिया है और साधना सिंह को कल नोटिस जारी किया जाएगा.’’ उल्लेखनीय है कि मुगलसराय इलाके से भाजपा विधायक साधना सिंह ने चंदौली जिले के करणपुरा ग्राम में शनिवार को आयोजित हुए किसान कुंभ कार्यक्रम में बसपा अध्यक्षा मायावती का उल्लेख करते हुए अभद्र टिप्पणी की थी. 

कुम्भ 2019: प्रयागराज में आयोजित होगी कैबिनेट की बैठक, फिर सभी मंत्री लगाएंगे आस्था की डुबकी

उन्होंने कहा था कि ऐसी महिला मायावती का हम इस कार्यक्रम के मंच से तिरस्कार करते हैं.  उन्होंने समारोह में कहा था कि मायावती न तो पुरुष लगती हैं और न ही औरत. इसके बाद से उत्तर प्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया था, बसपा और सपा दोनों के नेताओं ने भाजपा विधायक साधना सिंह की जमकर आलोचना की थी.

खबरें और भी:- 

 

विपक्ष की एकजुटता पर पीएम मोदी का वार, महागठबंधन, भ्रष्टाचार और घोटाले का गठबंधन

'ईवीएम चोर मशीन है' कहकर घिरे अब्दुल्ला, भाजपा ने दिया करारा जवाब

कर्नाटक में किसी ऑपरेशन लोटस की जरुरत नहीं, आपसी कलह के कारण गिर जाएगी सरकार - एस ईश्वरप्पा

 

Related News