सुनंदा पुष्कर मामले में आया नया ट्विस्ट, HC ने दिल्ली सरकार से मांगा जवाब

हाई कोर्ट में कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने अर्जी दायर कर मांग की है कि सुनंदा पुष्कर द्वारा मौत से पहले किए गए ट्वीट पेश करने के लिए पुलिस को आदेश दिया जाए. इस पर कोर्ट ने दिल्ली सरकार का पक्ष मांगा है. शशि थरूर ने अर्जी में कहा है कि सुनंदा पुष्कर का ट्विटर खाता जांचना जरूरी है, ताकि पता चल सके कि उनकी मानसिक स्थिति क्या थी.

संयुक्त राष्ट्र तक पहुंची दिल्ली हिंसा की आंच, UN बोला - आज महात्मा गाँधी की जरुरत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने ब्लैकबेरी के तीन फोन जब्त किए और लैब में जांच के लिए भेजा. जहां पर सोशल मीडिया खाते, फोटो और एसएमएस सहित कई जांच हुई. पुलिस को जो अपने लिए सुविधाजनक लगा, वह डाटा अदालत में पेश कर दिया, जबकि, पुलिस को वह सब भी अदालत में पेश करना चाहिए जो आरोपित के पक्ष में है. राउज एवेन्यू की एक अदालत ने थरूर की अर्जी खारिज कर दी थी, जिसे उन्होंने हाई कोर्ट में चुनौती दी है.

दक्षिण कोरिया-जापान में बढ़ा कोरोना का कहर, भारत ने उठाया ये बड़ा कदम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक चैनल के पत्रकार को उकसाने के आरोपों पर एयरलाइंस द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के खिलाफ गुरुवार को स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा की याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. विमानन महानिदेशालय ने हाई कोर्ट में कहा कि कामरा की शिकायत की जांच कराई जाएगी. इस पर हाई कोर्ट ने शिकायत पर आठ सप्ताह में फैसला करने का आदेश देते हुए याचिका का निपटारा कर दिया. कामरा ने कहा था कि इंडिगो के अलावा एयर इंडिया, स्पाइसजेट और गो एयर ने मामले की जांच के लिए आंतरिक कमेटी का गठन किए बगैर ही उन पर अनिश्चितकाल के लिए प्रतिबंधित लगा दिया, जिसे हटाया जाए.

1 मार्च को अजमेर में चढ़ाई जाएगी सोनिया गाँधी द्वारा भेजी चादर, सीएम गहलोत रहेंगे मौजूद

सीएम खट्टर पेश करेंगे बजट, जनता के लिए कुछ देर में खुलेगी सौगातों की पोटली

IB अफसर अंकित शर्मा की मौत पर बोली भाजपा, कहा- आखिर इतनी नफरत किसलिए ?

 

Related News