लम्बे समय बाद इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए कातिलाना पोज़

अमेरिकन मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अक्सर ही अपने सेक्सी और हॉटनेस के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं. नरगिस फाखरी इन दिनों अपने बिकिनी हॉट फोटोज से इंटरनेट पर सनसनी फैला रही हैं. उनके फैंस इस फोटो को देखेंगे तो देखते ही रह जायेंगे.

हाल ही में नरगिस ने अपने लेटेस्ट और हॉट फोटो शेयर किये हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं नरगिस ने और ज्यादा मशहूर होने के लिए वाइट बिकिनी में सेक्सी अदाएं दिखाई हैं. वैसे नरगिस अपनी सेक्सी और बिकिनी फोटो के जरिए ही फैंस के बीच काफी पॉप्युलर है. ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपना बोल्ड अवतार दिखाया हो बल्कि वो हर बार ही अपने फिटनेस और सेक्सी फिगर से लाइमलाइट में बनी रहती है.

इस बार तो नरगिस ने अपने इस फोटो के जरिए सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है. व्हाइट बिकिनी और किलर एटीट्यूड के साथ नरगिस फाखरी ने अपने दिलकश लुक से अपने हुस्न का जलवा बिखेरते नजर आ रही है. आपको बता दें नरगिस ने मैं तेरा हीरो, बैंजो, हाउसफुल 3, 5 वेडिंग्स, मद्रास कैफे जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलावा दिखाया है. इन दिनों वो अपनी अगली फिल्म अमावस और टोरबाज की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

Cheat India Teaser : भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाएगी ये फिल्म

मैगज़ीन फोटोशूट में आधे कपड़ों में नजर आईं राधिका आप्टे

करीना कपूर अब ऐसी फिल्म में करने वाली हैं काम, नहीं किया पहले कभी

Related News