जल्द ही आने वाला है वेब सीरीज नरकोस का सीक्वल

अमेरिका की लोकप्रिय वेब सीरीज नरकोस की सफलता को देखते हुए अब इसकी रिलीज़ के 3 साल बाद इसका सीक्वल आ रहा है. नरकोस की नई वेब सीरीज नरकोस मेक्सिको के रूप में आने वाला है.आपको बता दें नरकोस सीरीज के पहले एपिसोड को पहली बार टीवी पर 28 अगस्त साल 2015 को दिखाया था. इसे सभी लोगों ने खूब पसंद किया था और इसका आखिरी एपिसोड 1 सितंबर 2017 में आया था. इस एपिसोड को भी दो भाषाओं में दिखाया जाता था और ये दो भाषा है इंग्लिश और स्पेनिश.

जानकारी के मुताबिक ये शो सिर्फ अमेरिका ही नहीं बल्कि कोलंबिया तक भी दिखाया जाता था. हाल में एक नई वेब सीरीज नरकोस मेक्सिको आई है जिसे सभी लोग नरकोस का सीक्वल बता रहे है. इसके साथ ही एक इंग्लिस वेब साइट ने तो इस बात का दावा किया है कि यह नरकोस का सीक्वल है इसे पुरानी सीरीज की तरह ही दिखाया जाएगा.

वैसे नरकोस वेब सीरीज देखने वालो के लिए तो ये बड़ी खबर है क्योकि उन सभी को एक बार फिर नरकोस जैसी ही स्टोरी देखने का मौका मिलेगा. सूत्रों की माने तो इसकी स्टोरी को भी ठिक वैसे ही डिजाइन की जा रही है जैसे नरकोस की स्टोरी की गई थी. इस नई वेब सीरीज में माइकल पेना और डिएगो लुना इसमें अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

गर्लफ्रेंड के साथ जस्टिन बीबर ने की गुपचुप शादी, लीक हुई फोटोज

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस किम का निधन, हर कोई पहुंचा सदमे में

बेटी की शादी के बारे में प्रियंका की माँ ने कही हैरान करने वाली बात

Related News