ये छोटे से काम जो घर में नहीं उत्पन्न होने देते वास्तु दोष

वास्तु के अनुसार अगर घर में आये दिन किसी न कसी वजह से लड़ाई झगड़े होते है तो इसका मतलब आपके घर में वास्तुदोष है क्योकि वास्तुदोष के घर में रहने से घर में कुछ भी ठीक नहीं चलता घर के सदस्यों में तनाव पसरा रहता है दिमाग में नकारात्मक सोच आने लगती है व्यक्ति अपने मार्ग से भटक जाता है ऐसे में हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे है जिसको करने के बाद आपके घर में कभी वास्तुदोष उत्पन्न नहीं होगा.

वास्तु दोष से बचने के लिए आप अपने घर में बांसुरी रखिये क्योकि बांसुरी श्री कृष्ण को अधिक प्रिय है जिस घर मे बांसुरी होती है उस घर में वास्तुदोष नहीं होता आप अपने घर में बांसुरी को मुख्य दरवाज़े के चौखट पर आमने सामने लगाकर रख दें शुभ होगा.

मकान के मुख्य द्वार पर शुभ-लाभ या स्वास्तिक का चिन्ह लगाए या चिन्ह बनाए शुभ होता है, और अपने घर के मुख्य द्वार पर शौचालय या किसी भी प्रकार का खम्बा नहीं होना चाहिए, और घर के मुख्य द्वार पर किचन भी नही होना चाहिए या फिर आपके घर के किचन के सामने रोड भी नहीं होना चाहिए.

घर के मुख्य द्वार पर गणेशजी की प्रतिमा नहीं लगानी चाहिए अगर हो तो उनकी जगह पर स्वास्तिक या शुभ लाभ का चिन्ह लगाए. घर में किसी भी प्रकार की टूटी फूटी या फिर दरार पड़ी हुई मूर्ति नहीं लगानी चाहिए क्योकि इनसे भी घर में कलह होती है और धन की कमी होती है.

वास्तु शास्त्र के मुताबिक आप अपने घर में मोर पंख लगाए क्योकि मोर पंख में कृष्ण जी का वास होता है इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है.

 

अगर इस उंगली का नाखून अचानक टूट जाये तो समझ लें की..

अगर आप भी इस जगह बैठते है तो हो जाओ सावधान

गुलाब और कपूर मिलकर करेंगे धन की कमी को पूरी

ये छोटा सा काम करेंगे धन की समस्या को दूर

 

Related News