ओसाका ने मेलबर्न टूर्नामेंट से नाम लिया वापस

ऑस्ट्रेलिया ओपन की गत चैंपियन नाओमी ओसाका पेट में चोट की वजह से मेलबर्न में WTA टूर्नामेंट के सेमीफाइनल से हट चुकी है। ओसाका के हटने से उनकी प्रतिद्वंद्वी वेरोनिका कुदेरमेतोवा ने वॉकओवर मिलने पर फाइनल में स्थान बना लिया है। उधर टूर्नामेंट से हटने  के उपरांत ओसाका ने बोला है कि चोट से वापसी के उपरांत निरंतर कई कड़े मैच खेलने के उपरांत उन्हें झटके जैसा लगा इसलिए वह कोई जोखिम नहीं उठाना है। उन्होंने बोला कि वह फिलहाल आराम करने वाली है और जल्दी ही वापसी करने वाली है। ओसाका 17 जनवरी से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया ओपन में हिस्सा लेने वाला है।

टेनिस ऑस्ट्रेलिया द्वारा जारी बयान में ओसाका ने बोला है कि ‘यहां मेलबर्न में खेलने में बहुत आनंद आया। दुर्भाग्य से मेरे पेट में चोट लगी है और मुझे आराम करने और ऑस्ट्रेलिया ओपन की तैयारी करने की आवश्यक है।’

कनाडा पहली बार एटीपी कप के फाइनल में: रिपोर्ट्स के अनुसार फेलिक्स ऑगर एलियासिमे और डेनिस शापोवालोव ने शनिवार को युगल मुकाबले में दानिल मेदवेदेव और रोमन सफीयुलिन की जोड़ी को 4-6 7-5 10-7 से  हरा दी है जिससे कनाडा ने रूस पर 2-1 की जीत से पहली बार ATP कप फाइनल में प्रवेश कर लिया है। कनाडा का सामना अब रविवार को फाइनल में स्पेन से होने वाला है। शापोवालोव ने शुरुआती एकल जीतकर कनाडा को अच्छी शुरुआत कराई लेकिन मेदवेदेव ने ऑगर एलियासिमे को मात बराबरी दिलाई। शुक्रवार को रोबर्टो बतिस्ता अगुट ने पोलैंड के हुबर्ट हुर्कास्ज पर 7-6 2-6 7-6 की जीत से स्पेन को फाइनल में पहुंचा चुके है। जिसके पूर्व पाब्लो करेनो बुस्टा ने जान जिलिंस्की को 6-2 6-1 से हराकर स्पेन को बढ़त दिलवा रहा है।

 

एनआईएस पटियाला में तीन खिलाड़ी समेत कोच भी हुए कोरोना का शिकार

जानिए किस वजह से इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉल क्लब लगने वाला है झटका

ISL में मुंबई ने बंगाल की टीम को बराबरी पर रोका

Related News