नौकरानी पर फ़ोन फेकना, पुलिस पर थूकना, इतना ख़राब है इस एक्ट्रेस का गुस्सा

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस नाओमी कैम्पबेल का आज जन्मदिन है. नाओमी उनकी सांवली रंगत के लिए जानी जाती हैं. नाओमी जितनी ज्यादा खूबसूरत है उतना ही ज्यादा ख़राब उनका गुस्सा है. भले ही नाओमी का रंग काला हो लेकिन हॉटनेस के मामले में वो सबसे आगे है. नाओमी कई अपने गुस्से के लिए बदनाम भी हो चुकी है. एक बार तो गुस्से में नाओमी ने अपनी नौकरानी को फ़ोन फेंककर मार दिया था. जी हाँ... साल 2000 में नाओमी ने अपनी अपनी नौकरानी पर काले रंग का ब्लैकबेरी फ़ोन फेक दिया था. इसके बाद उनकी सोसाइटी ने उन्हें एंगर मैनेजमेंट की क्लास ज्वाइन करने की बात कही थी.

इतना ही नहीं एक बार गुस्से में नाओमी ने एक पोलिसवाले पर थूक भी दिया था. 2007 में नाओमी ने ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में एक पुलिस वाले पर थूक दिया था इसके बाद उन्हें धक्का भी मार दिया था. नाओमी को उनके गुस्से के कारण बचपन में काफी ज्यादा संघर्ष भी करना पड़ा था. नाओमी ने अपने बचपन में काफी ज्यादा मुसीबतो को झेला है.

जब नाओमी की माँ प्रेग्नेंट हुई थी उस समय ही उनके पिता माँ को छोड़कर चले गए थे. नाओमी के जन्म के समय उनकी माँ की उम्र महज 19 साल थी. घर का खर्चा चलाने के लिए नाओमी की माँ डांस शो करती थी. इस वजह से वो किसी पहचान वाले के यहाँ नाओमी को छोड़कर जाती थी. नाओमी का पूरा बचपन माँ-बाप की परवरिश के बिना ही गुजरा है.

सेन फ्रांसिस्को में बॉलीवुड गाने गाकर इस स्टार ने लगाईं आग

जारी हुई बिलबोर्ड्स म्यूज़िक अवार्ड्स 2018 की वीनर्स लिस्ट

बिलबोर्ड्स म्यूज़िक अवार्ड्स 2018 में छाया एड शीरन और टेलर स्विफ्ट का नाम

 

Related News