परफॉर्मेंस के बाद रवीना टंडन पर भड़कीं श्रद्धा आर्या, कहा- 'जज ध्यान नहीं देते...'

टीवी के बहुत ही शानदार सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में इन दिनों आलम यह है कि सभी आगे निकलने की होड़ में है. ऐसे में शो में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन और बढ़ता जा रहा है और इस शो पर कंटेस्टेंट्स के बीच टॉप 5 में जाने की लड़ाई शुरू हो चुकी है और सभी एक-दूसरे को बड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, वहीं आपने देखा होगा शो पर हाल ही में वेटेरन एक्ट्रेस हेलेन नजर आईं थीं. इसी के साथ इस मौके पर सभी कंटेस्टेंट्स ने बॉलीवुड के पुराने गानों पर जबरदस्त परफॉरमेंस दी, जो सभी को पसंद आई. वहीं हेलेन के अलावा शो पर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर भी अपनी फिल्म सांड की आंख के प्रमोशन के लिए पहुंची.

वहीं इस दौरान जज अहमद खान और प्रिंस नरूला ने सभी को शो छोड़ने के नाम पर बुद्धू बनाकर मस्ती की वहीं श्रद्धा आर्या की बात से जज रवीना टंडन को गुस्सा कर दिया. जी हाँ, दरअसल शो में श्रद्धा आर्या और उनके पार्टनर आलम ने परदेसिया गाने पर बहुत बेहतरीन परफॉर्मेंस दी. वहीं अपने एक्ट के खत्म होने के बाद श्रद्धा ने रवीना और अहमद को शिकायत करते हुए कहा कि ''वे दोनों परफॉर्मेंस के समय आपस में बात करने में इतने व्यस्त थे कि उन्होंने श्रद्धा और आलम के एक्ट को ढंग से देखा ही नहीं.'' इस दौरान श्रद्धा ने कहा कि जजों के ध्यान ना देने की वजह से उनका खुदा ध्यान भी भटक रहा था.

वहीं उसके बाद जज रवीना टंडन नाराज हो गईं और उन्होंने कहा कि ''इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. अगर परफॉर्मेंस के समय कंटेस्टेंट का ध्यान भटकता है तो वे उसके मार्क्स काटेंगी.'' इसके बाद श्रद्धा ने कहा कि ''रवीना एक्ट के बीच में बात कर रही थीं.'' इस पर रवीना ने सख्ती से कहा कि ''आप जजों पर इल्जाम लगाने के बजाए अपने डांस पर फोकस करें. परफॉर्मेंस के समय जजों को देखने पर ध्यान नहीं होना चाहिए.'' वहीं उसके बाद रवीना टंडन ने आलम को बताया कि ''वे और श्रद्धा फाइनल्स की रेस में आगे हैं.''

पत्नी संग बहुत रोमांटिक नजर आए मिलिंद सोमन, शेयर की तस्वीर

तारक मेहता की टीम ने की PM मोदी से मुलाक़ात, तस्वीर हो रही तेजी से वायरल

फूट-फूटकर रोने पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं नेहा कक्क्ड़, ट्रोलर्स ने कहा - 'मेरे सिर्फ एक ही पिता हैं...'

Related News