पिंक ड्रेस में नागिन ने ढाया कहर, तस्वीरों ने लुटा फैंस का दिल

टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे हिट सुपरनैचुरल शो नागिन का भाग रह चुकीं अभिनेत्री सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर इन दिनों बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं। सुरभि सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अपने प्रशंसकों के मध्य चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन इंट्रेस्टिंग पोस्ट साझा करती नजर आ जाती हैं। अब हाल ही में सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं, जो उनके प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद की जा रही हैं। 

इन फोटोज में सुरभि ज्योति ने अपना जबरदस्त अवतार फ्लॉन्ट किया है। अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के इस अवतार को देख कर उनके प्रशंसक दीवाने हुए जा रहे हैं। यही वजह है कि सुरभि ज्योति की नवीनतम तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में सुरभि ज्योति पिंक शीर क्रॉप टॉप तथा ब्लू जींस में दिखाई दे रही हैं। इस स्टाइलिश आउटफिट में वह अलग अवतार में हॉट पोज देती दिखाई दे रही हैं।

वही सुरभि ज्योति के इस लुक तथा फोटोशूट ने प्रशंसको को दीवाना बना दिया है। अभिनेत्री की इन फोटोज पर उनके प्रशंसक बहुत कमेंट कर रहे हैं एवं उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने सुरभि की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उन्हें टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे क्यूट एवं सुन्दर अभिनेत्री बताया है। साथ ही एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- मन करता है सिर्फ आपको देखता ही रहूं। ध्यान रहे कि सुरभि टेलीविज़न की चहेती अभिनत्रियों में से एक हैं। उनका बबली अंदाज उनके प्रशंसकों के मध्य बहुत पसंद किया जाता है।

पक्षी के साथ मस्ती कर रहीं थीं मौनी रॉय लेकिन अचानक ही...

हिना खान ने येलो ड्रेस में शेयर की खूबसूरत तस्वीर, क्रेजी हुए फैंस

जसलीन मथारू के डांस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

Related News