पक्षी के साथ मस्ती कर रहीं थीं मौनी रॉय लेकिन अचानक ही...
पक्षी के साथ मस्ती कर रहीं थीं मौनी रॉय लेकिन अचानक ही...
Share:

टीवी शो नागिन में नजर आ चुकीं मौनी रॉय आजकल दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं। आए दिन दुबई से मौनी रॉय के फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। अब इसी क्रम में वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मौनी एक खूबसूरत से पक्षी जिसका नाम Toucans है अपने हाथ पर बैठाई हुई नजर आ रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

खैर इस वीडियो में जो सबसे दिलचस्प है वह मौनी राय का एक्सप्रेशन। आप देख सकते हैं मौनी रॉय Toucans के साथ खूब मस्ती करते दिख रहीं हैं लेकिन मस्ती- मजाक के बीच पक्षी उनके बालों को चोंच से पकड़कर खींचने लगता है। उसी दौरान मौनी कहती है कि नहीं मेरे बाल मत पकड़ो। अब इस समय मौनी रॉय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स भी इस वीडियो को देखकर तेजी से अपने-अपने रिएक्शन दे रहे है। इस वीडियो को देखकर एक फैन ने कमेंट में लिखा है- 'गुड ब्वॉय। मौनी के बाल मत खाओ।' वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट में लिखा है, 'बाल बांध लो।'

बीते दिनों ही मौनी रॉय का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह शेर के बच्चे को खाना खिलाते हुए नजर आ रही हैं। वैसे मौनी के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं। आखिरी बार मौनी को वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में देखा गया था जिसमे उनके काम को सभी ने पसंद किया था। वैसे मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर थी।

अफसाना खान ने दर्शकों के बीच गाया 'तितलियाँ', वीडियो हो रहा वायरल

जसलीन मथारू के डांस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

तेजपुर यूनिवर्सिटी में बोले पीएम मोदी, कहा- आपका काम बहुत उत्साह जगाने वाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -