जसलीन मथारू के डांस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
जसलीन मथारू के डांस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
Share:

बिग बॉस 14 की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जसलीन सोशल मीडिया के जरिए आए दिन चर्चाओं में रहती हैं। जसलीन अपनी फोटो और वीडियो के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं। वैसे इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है वह उनके डांस का है। इस वीडियो को जसलीन ने शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस दीया मिर्जा की फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' के टाइटल सॉन्ग पर बेहतरीन डांस करती दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu)

वैसे जसलीन इस वीडियो में पीले रंग के नाइट ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक बड़ा ही खूबसूरत दिख रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में जसलीन मथारू का लुक बड़ा ही प्यारा है वैसे इस वीडियो में उनके लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है। उन्होंने पीले रंग के नाइट सूट में आकर्षक मेकअप किया हुआ है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि जसलीन मथारू ने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और फैन्स भी उनके वीडियो पर खूब कमेंट्स दे रहे हैं।

आपको याद हो तो जसलीन बिग बॉस के 12वें सीजन से सुर्खियों में आई थीं लेकिन फिनाले की रेस में वह पीछे चली गईं थीं। उनके शो में आने के बाद लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया था। वैसे जसलीन एक्टर और सिंगर हैं और इसी के साथ ही वह बेहतरीन डांसर भी हैं। आपको याद हो तो जसलीन मथारू उस समय एकदम सुर्खियों में आ गई थीं, जब वो अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनाकर आई थीं।

तेजपुर यूनिवर्सिटी में बोले पीएम मोदी, कहा- आपका काम बहुत उत्साह जगाने वाला

जब रुबीना दिलैक बनी थीं मिस नार्थ इंडिया, पुरानी तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

कृषि कानून पर घमासान जारी, आज 11वें दौर की बातचीत करेंगे किसान और सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -