इस लिबास को पसंद करती हैं एकता की 'नागिन'

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी शो में नागिन की भूमिका निभाने के लिए बेहद खुश हैं. उनका कहना हैं कि वह इस शो को करने के बाद खुद को खुशनसीब मानती हैं. बता दें कि इस शो में अनीता के साथ छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा करिश्मा तन्ना और सुरभि ज्योति भी मुख्य भूमिका में हैं.

करीब दस सालों से टीवी दुनिया पर राज कर रही अनिता खुद को एक मशहूर अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर चुकी हैं उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कभी सौतन कभी सहेली' से की थी. अनिता ने न सिर्फ छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी दिखाई बल्कि वह बड़े पर्दे की भी एक मशहूर कलाकार हैं. अनीता ने कन्नड़, तमिल तथा तेलुगु जैसी कई फिल्मों में काम किया हैं.

जैसा की हम सभी जानते हैं कि अनिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती हैं, बता दें कि हर बार की तरह एक बार फिर अनिता ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनिता महरून कलर की साडी में बला की खूबसूरत खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनकी हलकी स्माइल उनके चेहरे की खूबसूरती को और भी निखार रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़े

फिर लौट आई 'बेइंतहा' की आलिया

श्रीदेवी की मौत के बाद चुपके से बोनी से मिलने आती है बहन श्रीलता, क्या हैं माजरा

एयरटेल ने 99 रूपये के प्लान को अपग्रेड किया, जानिए अब कितना डाटा मिलेगा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News