एयरटेल ने 99 रूपये के प्लान को अपग्रेड किया, जानिए अब कितना डाटा मिलेगा
एयरटेल ने 99 रूपये के प्लान को अपग्रेड किया, जानिए अब कितना डाटा मिलेगा
Share:

Airtel ने अपने 99 रुपये वाले प्लान को अपग्रेड किया है. एयरटेल यूजर्स को इस प्लान में 28 दिन की वैधता मिलेगी. प्लान में यूजर्स को 2 जीबी का डाटा मिलेगा. एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री रोमिंग की सुविधा मिलती है. यूजर्स प्लान के तहत हर दिन 100 मेसेज भी कर पाएंगे. ये  प्लान  फिलहाल चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है लेकिन कंपनी जल्द ही इस प्लान को बाकी के सभी यूज़र्स के लिए भी उपलब्ध करा सकती है.

एयरटेल के इस प्लान का मुकाबला जियो के 98 वाले प्लान  से रहेगा. जियो का 98 रूपये वाला प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है.  इस प्लान में यूजर्स को  2 GB डेटा उपलब्ध रहता है. 98 रूपये की कीमत वाला जियो का प्लान और  99 रूपये वाला एयरटेल के प्लान में कोई खास अंतर नहीं है. एयरटेल का प्लान मेसेज के मामले में जियो के प्लान से बेहतर है. इस प्लान में एयरटेल  जहां अपने यूजर्स को 100 मेसेज प्रतिदिन दे रहा है. वहीं जियो यूजर्स को एक माह में 300 मेसेज ही उपलब्ध रहेंगे.

एयरटेल और जियो लगातार अपने यूजर्स के लिए खास प्लान पेश कर रहें हैं जबकि इन दोनो कंपनियों को टक्कर देने के लिए अन्य टेलिकॉम कंपनियों ने भी अपने कुछ खास डाटा प्लान पेश किये हैं. 

माइक्रोमैक्स कैनवस 2 प्लस का अपग्रेड वेरियंट लॉन्च

बिक्री के पहले ही दिन लाखों लोगों ने घर ले आए ये स्मार्टफोन

8 GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Asus ZenFone Ares

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -