मेकअप लगाकर रश्मि देसाई ने लगाई घर में झाडू

कोरोना आउटब्रेक के चलते 2 हफ्ते पहले ही टीवी इंडस्ट्री ने 31 मार्च तक सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गयी थी। इसके बाद कई कलाकार तो अपने होमटाउन वापस लौट गए तो वहीं कुछ मुंबई में रहकर ही कोरोना वायरस के खात्मे के लिए दुआएं मांग रहे है। पिछले दिनों ही पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश भर में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा भी कर दी थी। 

इसके साथ ही टीवी इंडस्ट्री से जुड़े तमाम कलाकार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को घर में ही रहने की सलाह दे रहे है और गुजारिश भी कर रहे है कि यदि कुछ दिन के लिए ऐसा कर लिया तो देश को बड़ी मुसीबत से बचाया जा सकता है। वहीं इसी के साथ ही साथ कई कलाकार घर के कामकाज भी खुद ही कर रहे है और ऐसा करने के लिए अपने फैंस को भी प्रेरित कर रहे है। इसके साथ ही बीते दिनों ही रश्मि देसाई अपने घर में झाडू लगाती हुई नजर आई, परन्तु इस वीडियो के चलते ही फैंस ने उन्हें आड़ों हाथ ले लिया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  नागिन 4 (Naagin 4) एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) घर में झाडू तो लगा रही थी लेकिन उन्होंने खूब मेकअप भी किया हुआ था।इसके साथ ही  इसी वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर रहे है। वहीं लोगों को कहना है कि आखिर घर में झाडू लगाने के लिए मेकअप कौन करता है? तो वहीं कुछ का कहना है कि वीडियो बनाने के लिए जबरजस्ती ऐसा करने की जरुरत नहीं है।

 

ये चार पुराने सीरियल्स आज भी देखना पसंद करते है लोग

भारती सिंह को मिला कोरोना वायरस का वैक्सीन

सुनील ग्रोवर का मजेदार मीम देख छूट जायेगी आपकी हंसी

Related News