सुनील ग्रोवर का मजेदार मीम देख छूट जायेगी आपकी हंसी
सुनील ग्रोवर का मजेदार मीम देख छूट जायेगी आपकी हंसी
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते लोगों को कई सावधानियां बरतने की सलाह दी गई है. इसके साथ ही अपने आस पास सफाई रखने से लेकर हैंड वॉश करने, सैनिटाइजर का उपयोग करने और सबसे जरूरी बात मास्क पहनने को कहा गया है. इसके अलावा इन सुझाव को लोग मान रहे हैं. इस बीच सुनील ग्रोवर ने एक मीम ट्विस्ट देते हुए अपने सारे कैरेक्टर्स को मास्क पहना दिया है. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर ये फनी फोटो साझा की है. इसके साथ ही इस फोटो में सुनील ग्रोवर द्वारा निभाए गए हर किरदार को देखा जा सकता है. वहीं पहले जहां इन किरदारों को बिना मास्क के देखा गया है वहीं अब सुनील ने इसे ट्विस्ट देते हुए मास्क पहनाया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसमें गुत्थी से लेकर डॉक्टर गुलाटी तक उनका हर किरदार मौजूद है. वहीं ये सारे किरदार कपिल शर्मा शो में सुनील द्वारा निभाए गए थे. इसके साथ ही उनके इस मीम ट्विस्ट को देख फैंस भी बहुत खुश हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा- 'क्या बात है खूब कमाल अद्भुत, अविश्वनीय उत्तम'. वहीं एक यूजर ने लिखा- 'सर आपको लाइव आना चाहिए या वीडियो रिलीज करना चाहिए यही समय है हंसते हुए गंभीरता को समझने का'. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- 'यह फोटो यह दर्शाती है कि आपको अपने आप को तो बचाना है ही साथ में अपने परिवार वालों को भी'.आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील इससे पहले भी लॉकडाउन पर खुद पर बने फनी मीम्स साझा कर चुके हैं. 

बीते दिनों उनका एक मीम खूब वायरल हो रहा था. इसके साथ ही मीम को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा- हाहाहा... भगवान के लिए अपने घरों में रहो.' इसके अलावा मीम में सुनील ग्रोवर ने दिखाने की कोशिस की थी कि कैसे घर से निकलने पर पुलिस पकड़ ले रही है और पिटाई कर रही है. इसके साथ ही सुनील ने अपनी फिल्म के दो सीन्स को मिलाकर ये मीम बनाया था. वहीं मालूम हो कि इस लॉकडाउन के दौरान सभी स्टार्स ने अपने फैन्स से घरों में बने रहने की और बहुत जरूरी नहीं होने पर बाहर नहीं आने की अपील की है. इसके साथ ही फिल्म जगत से लेकर टीवी जगत तक और स्पोर्ट्स से लेकर बाजार तक तकरीबन हर एक क्षेत्र को बंद किया गया है.

देबिना ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताई कुछ खास बातें

कोरोना को लेकर उर्वशी ढोलकिया ने कही यह बात

दिव्यांका संग रसोई में जमकर हाथ बटा रहे है पति विवेक दहिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -