शो की नागिनों से कहीं ज्यादा सुंदर है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस

टीवी शो नागिन 3 में नजर आने वाली अनु उर्फ़ हेली दारुवाला इन दिनों अपने संस्कारी लुक से सुर्ख़ियों का विषय बनी हुईं हैं. उन्हें लगातार शो में संस्कारी लुक में देखा जा रहा है और उसके कारण वह काफी चर्चाओं में भी है. हेली शो में जितनी संस्कारी नजर आती हैं वह रियल लाइफ में उतनी ही हॉट और बोल्ड हैं और अपनी बोल्डनेस की वजह से वह अक्सर ही सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

एक बार फिर दिखेगा 'श्रीदेवी' का नागिन अवतार

हेली को इन दिनों लगातार उनके बॉयफ्रेंड अंकित आनंद के साथ देखा जा रहा है और वह बीते कल भी उनके साथ एन्जॉय करते हुए नजर आईं थीं. हेली ने आज ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने शो की नागिनों के साथ एक तस्वीर शेयर की है और उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है LIT ..!! #naagin3 #girlgang @surbhijyoti @anitahassanandani इस तस्वीर में हेली पिंक रंग के लहंगे में नजर आ रहीं हैं वहीं अनीता गहरी मेहरून रंग की साड़ी में और सुरभि ऑरेंज रंग की साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं.

नागिन की इतनी हॉट तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

सभी का अंदाज एक-दूजे से काफी अलग नजर आ रहा है. हेली अक्सर ही अपनी संस्कारी लुक वाली तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं और उनकी हर तस्वीर लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ती है. आपको बता दें कि हेली का अंदाज सुरभि और अनीता से बिलकुल अलग है वह शो में भी दोनों से आकर्षक दिखाई देती हैं. नागिन 3 से हेली को अनु के रूप में पहचान मिली है और अब उन्हें लगातार नए-नए शोज के ऑफर मिल रहे हैं. फिलहाल वह अपनी इन ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाईं हुईं हैं.

टीवी अपडेट्स

संजू संग घपा-घप करने वाली पिंकी ने वाइट साड़ी पहनकर गरमाया माहौल

Video : 'नागिन' के साथ थिरके युविका चौधरी के पति

नागिन की इस एक्ट्रेस ने अपने सिंगल होने पर किया बड़ा खुलासा

Related News