नागिन की इस एक्ट्रेस ने अपने सिंगल होने पर किया बड़ा खुलासा
नागिन की इस एक्ट्रेस ने अपने सिंगल होने पर किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी शो नागिन से पॉपुलर हुईं अदा खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने सिंगल होने को लेकर बात की है. जी हाँ, अदा खान ने अपने सिंगल होने की बात की है उन्होंने बताया कि वह अब तक सिंगल क्यों हैं. अदा ने बात के दौरान कहा कि वह अपने सिंगल होने के हर मोमेंट को एन्जॉय करती हैं वह सिंगल है इस वजह से उन्हें बहुत मजा आता है और उन्हें कोई रोक-टोक नहीं है. उन्हें नहीं लगता है कि उनकी ख़ुशी की वजह कोई लड़का बन सकता है वह खुद से ही बहुत खुश है इस वजह से उन्हें सिंगल रहने में मजा आता है.

एक बार फिर दिखेगा 'श्रीदेवी' का नागिन अवतार

अदा खान अपने ही आपमें एन्जॉय करने को बेहतर समझती हैं और उन्हें खुद पर भरोसा है कि वह खुद को खुश रख सकती हैं. अदा खान इंस्टाग्राम पर भी खूब पॉपुलर हैं और उनके फॉलोवर्स को उनकी तस्वीरें खूब पसंद आती हैं. अदा खान ने अपने सेक्सी अंदाज को अक्सर ही सभी के सामने पेश किया है वह अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों से सभी के दिलों पर राज करती रहीं हैं.

नागिन की इतनी हॉट तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

अदा इन दिनों WildPlay's MistRider Zipline to the Falls में एजॉय कर रहीं हैं और वहां कि तस्वीरों को आज ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत शानदार लग रहीं हैं. अदा खान ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है “Life is either a daring adventure or nothing.”#exploreniagara #inthemist @explorecanada @tourismtoronto @charsonadvisory Top- Top- @madamefashions thank u @stylebysugandhasood 

टीवी अपडेट्स 

तेजी से वायरल हो रहा है 'विष नागिन' का डांस वीडियो

बिग बॉस में होगी नागिन के पति की एंट्री

'बेला' ने शेयर की अपनी दिलकश तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -