रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश है 'बेला'

इन दिनों दर्शकों की जान बना हुआ टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' काफी चर्चा में चल रहा हैं. पिछले दिनों से ही शो में लगातार नए-नए ट्विस्ट दिखाई दे रहे हैं जिसके चलते यह शो दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इसके अलावा शो में नजर आ रहे सभी कलाकार आये दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं. अब इन दिनों शो में 'बेला' का किरदार निभा रही टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति चर्चा में चल रही हैं.

...और भी सेक्सी हुई 'संजू' की ये हीरोइन

दरअसल हाल ही में सुरभि ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है. इन तस्वीरों में सुरभि ने खूबसूरत ड्रेस के साथ इयरिंगस पहने हुए जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. गौरतलब है कि सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

'ये है मोहब्बतें' के मशहूर किरदार ने शो को कहा अलविदा

ख़ास बात यह है कि सुरभि की ये हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं वही उनके फैंस भी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि इन दिनों सुरभि को बेला के किरदार में लोग काफी पसंद कर रहे हैं सुरभि ने इस किरदार को बड़ी ही बखूबी से निभाया जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है.

Video : हिना खान ने प्रियांक के साथ की जबरदस्ती

सुरभि टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'कुबूल है' से की थी इसके अलावा भी सुरभि पंजाबी फिल्मों की एक मशहूर अदाकारा हैं.

चटपटी खबरें..

...और भी सेक्सी हुई 'संजू' की ये हीरोइन

Video : हिना खान ने प्रियांक के साथ की जबरदस्ती

'ये है मोहब्बतें' के मशहूर किरदार ने शो को कहा अलविदा

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News