'ये है मोहब्बतें' के मशहूर किरदार ने शो को कहा अलविदा
'ये है मोहब्बतें' के मशहूर किरदार ने शो को कहा अलविदा
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' ने पिछले दिनों ही 1500 एपिसोड पूरे किए हैं. इस ख़ास मौके पर शो की स्टारकास्ट ने जमकर मस्ती की है. अब हाल ही में शो को लेकर खबर आई है कि जल्द ही शो से एक मशहूर किरदार विदा लेने वाला है. खबरों की माने तो अब आपको शो में रौशनी नहीं दिखाई देंगी.

गौरतलब है कि पिछले दिनों शो में मशहूर अभिनेता अभिषेक वर्मा की मौत के बाद कई ट्विस्ट दिखाई दिए यही नहीं बल्कि अभिषेक वर्मा के किरदार की मौत के बाद 8 महीने का लीप लाया गया. लेकिन इस दौरान शो की टीआरपी में काफी गिरावट देखने को मिली. यही नहीं बल्कि इस दौरान कुछ लोगों ने एकता कपूर से शो बंद करने की भी डिमांड की थी इसके बाद शो में कई बदलाव किये और एक बार फिर शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

'गोपी बहू' की बेटी के साथ 'इश्क' फरमाएंगे अभिषेक वर्मा

शो में रौशनी के किरदार में जान डाल देने वाली अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव ने कहा कि हां मेरा किरदार शो में खत्म हो गया है. मुझे इस बात की खुशी है कि 'ये है मोहब्बतें' जैसे शो से मुझे टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने का मौका मिला. बता दें कि अभिनेत्री विदिशा ने टीवी शोज के अलावा साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया हैं.

Naagin 3 : जल्द दिखाई जाएगी बचपन की 'बेला'

उनका कहना है कि अब वह अच्छे ऑफर मिलने का इंतजार कर रही हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस शो में मुख्य किरदार में टीवी के जाने माने कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल नजर आते हैं.

चटपटी खबरें...

सामने आया 'अनुराग बासु' के किरदार के लिए एक और नाम

'गोपी बहू' की बेटी के साथ 'इश्क' फरमाएंगे अभिषेक वर्मा

Naagin 3 : जल्द दिखाई जाएगी बचपन की 'बेला'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -