पहली बार इतनी ज्यादा खूबसूरत नजर आईं हैं नागरानी बेला

आप सभी इन दिनों कलर्स टीवी के पॉपुलर शो नागिन 3 में एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को देख रहे होंगे जो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर सेक्सी ड्रेस में शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और पसंद भी की जा रही है इस तस्वीर में वह वाकई में गजब लग रहीं हैं और उनका अंदाज बहुत शानदार दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Do something today that your future self will thank you for वाकई में इस ड्रेस में सुरभि खिली-खिली नजर आ रहीं हैं.

उनकी फोटो पर 210,287 से भी ज्यादा लाइस मिल चुके हैं. इस तस्वीर में वह नीले रंग की सेक्सी ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर सुरभि की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है और सभी इस तस्वीर को लाइक्स दे रहे हैं. अब बात करें नागिन 3 सीरियल की तो वह भी अपने मजेदार ट्रेक पर चल रहा है. इन दिनों सीरियल में बेला की दोस्त विश अपनी ही दोस्त को धोखा दे रही है, वहीं विक्रांत बेला की मां नागरानी को गोली मार देता है लेकिन बेला को लगता है कि माहिर ने उसकी मां को मारा है जिसके बाद वह माहिर को जान से मारने की कसम खाती है.

वहीं वह विक्रांत से कहती है कि माहिर को उसके हाथों से मौत मिलेगी. माहिर को लगता है कि उसने बेला की मां को मारा है लेकिन उसे बाद में पता चलता है कि उसके हाथ में जो बंदुक थी उसकी एक भी गोली नहीं चली है जिसके बाद माहिर को पता चल गया है कि उसने बेला की मां को नहीं मारा है. अब वह बेला से बात करने की कोशिश करता है लेकिन बेला बात नहीं करती है, और विक्रांत इस मौके पर पूरा फायदा उठा रहा है. अब आने वाले एपिसोड में जल्द पता चलेगा कि क्या बेला माहिर को मार देगी या फिर बेला के सामने विक्रांत की सच्चाई आ जाएगी..?

इस बार धड़ाम से नीचे गिरी नागिन, लोग अब तक नहीं समझ पाए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

बार-बार दुल्हन बन जाती हैं नागरानी बेला

इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहीं हैं नागिन की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें

Related News