'नागिन' छोड़ 'कयामत की रात' में जुटी करिश्मा तन्ना

एकता कपूर के शो 'नागिन 3' में नजर आ रही हैं अभिनेत्री करिश्मा तन्ना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका नाम टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस में शामिल हैं. यही नहीं बल्कि करिश्मा अपनी हॉटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. करिश्मा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका कर देती हैं. जी हाँ हर बार की तरह इस बार भी करिश्मा ने अपनी कुछ हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिनके चलती वह काफी चर्चा में चल रही हैं.

बता दें कि करिश्मा जल्द ही टीवी शो 'कयामत की रात' में नजर आने वाली हैं इस शो में करिश्मा के साथ टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता और दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया भी मुख्य भूमिका में हैं. इन दोनों स्टार्स के अलावा शो में जानी मानी अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ भी शो का हिस्सा हैं. बताया जा रहा हैं कि करिश्मा का ये शो 23 जून से शुरू हो जायेगा.

फिलहाल करिश्मा नागिन 3 को लेकर खूब चर्चा में चल रही हैं इस शो में करिश्मा नेगेटिव किरदार में नजर आ रही हैं. करिश्मा के साथ शो में अभिनेत्री सुरभि ज्योति और अनीता हंसनंदानी भी मुख्य भूमिका में हैं. ख़ास बात यह हैं कि करिश्मा को आप जल्द ही अभिनेता संजय दत्त पर आधारित फिल्म 'संजू' में देख पाएंगे.

बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म में करिश्मा बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल और डांसर डीवा माधुरी दीक्षित की भूमिका में नजर आने वाली हैं. गौरतलब हैं कि इससे पहले भी करिश्मा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिलहाल वह छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं.

ये भी पढ़े

गोवा में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरती टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

अपनी बोल्ड अदाओं से पानी में आग लगाती ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस

इस दिन से शुरू होगा एकता कपूर का ये नया हॉरर शो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News