नायरा को छोड़ मोहसिन ने शेयर की अनजान लड़की की तस्वीर, फैंस हुए शॉक्ड

आजकल कई टीवी शोज जमकर सुर्खियों में है. ऐसे में ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक के अवतार में दिखाई देने वाले कलाकार मोहसिन खान इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में हैं. जी हाँ, मोहसिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जिससे वो अपने फैन्स के साथ लगातार रूबरू होते हैं. वहीं फैन्स को भी मोहसिन के पोस्ट काफी पसंद आते हैं लेकिन हाल में उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि उसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं.

जी हाँ, हाल ही मोहसिन खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लड़की के अवतार में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे कई लोग इस तस्वीर को देखकर नायरा को भूल गए हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं मोहसिन खान ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की थी, जिसे लोगों ने उनका मिमि अवतार बताया है इसमें वह ही लड़की के अवतार में नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस नायरा से उनकी तुलना कर रहे हैं.

जी हाँ, मोहसिन खान के इस अवतार को उनके फैन्स भी कॉपी कर रहे हैं और उनके इस अवतार को देख लड़के अब लड़की बन रहे हैं. वैसे भी नायरा-कार्तिक की जोड़ी इस समय लोगों की सबसे फेवरेट जोड़ी में से एक है और दोनों को फैंस का खूब प्यार मिलता है इसी कारण दोनों का शो लोगों को पसंद आता है. कार्तिक और नायरा दोनों असल लाइफ में भी कपल हैं और एक दूजे से मोहब्बत करते हैं.

सब टीवी की ये एक्ट्रेस अभी नहीं बनना चाहती मां

चुनावी माहौल में भाजपा को बड़ा झटका, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

इस एक्ट्रेस ने अपनी ऑन-स्क्रीन माँ को दी मदर्स डे की शुभकामनाएँ

Related News