सब टीवी की ये एक्ट्रेस अभी नहीं बनना चाहती मां
सब टीवी की ये एक्ट्रेस अभी नहीं बनना चाहती मां
Share:

'चंद्रमुखी चौटाला' के नाम से टेलीविजन पर मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कविता ने साल 2017 में रोनित बिस्वास से शादी की थी. 38 साल की हो चुकीं कविता की शादी के 2 साल बीत गए हैं. लेकिन अभी तक उनके कोई संतान नहीं है. वो मां नहीं बनना चाहतीं. ये कहकर कविता ने सबको चौंका दिया है.

इन टीवी स्टार्स का शूटिंग के बीच में भी नहीं छुटता रोजा

कई सेलिब्रिटी उम्र के 30वें पड़ाव में बदलते दौर में माता-पिता बनने की चाह रख रहे हैं. इसके लिए वो सरोगेसी तक की मदद ले रहे हैं. ऐसे कविता कौशिक और उनके पति रोनित बिस्वास ने मिलकर कभी माता-पिता नहीं बनने का फैसला किया है. हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कविता कौशिक ने कहा, 'मैं बच्चे के साथ अन्याय नहीं करना चाहती. अगर 40 की उम्र में मैं मां बनती हूं तो जब मेरा बच्चा 20 साल का होगा तब तक हम बूढ़े हो जाएंगे. मैं नहीं चाहती कि 20 साल का बच्चा बूढ़े माता-पिता की देखभाल करे.'

'कविता कौशिक' दे रही थिएटर को अपना पूरा टाइम, नहीं है इन रोल्स में रूचि

मीडिया से अपनी बात मे कविता ने आगे कहा, 'शायद हम दूसरे लोगों के तरह माता-पिता नहीं हो सकते. हम अपनी दुनिया को एक हल्का स्थान बनाना चाहते हैं. हम नहीं चाहते कि वो बच्चा मुंबई जैसे इस भीड़भाड़ वाले शहर में आए और उसे यहां संघर्ष करना पड़े.'गौरतलब है कि, टीवी शो 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला की किरदार निभाकर चर्चा में आईं अभिनेत्री छोटे पर्दे के साथ बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं. कविता 'कहानी घर-घर की', 'कुमकुम' और 'रीमिक्स' जैसे टीवी कार्यक्रमों में अहम भूमिका में दिखी हैं. वह 'मुंबई कटिंग' और 'फिल्लम सिटी'  जैसी फिल्मो अपने दमदार अभिनय से दर्शको को मंनोरजित किया था.

इन 5 लोगों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं पूजा बेदी, हो चुका है तलाक

करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुका है यह मशहूर स्टार

ये फैन 'सपना चौधरी' के डांस पर पड़ा भारी, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -