मुजफ्फरपुर: SBI बैंक से बंदूकधारी बदमाशों ने 7 लाख रुपए लुटे, हुए फरार

मुजफ्फरपुर: लूट, चोरी और हत्या जैसी घटनाओं से इन दिनों मुजफ्फरपुर के लोग खौफ में हैं. ताजा मामला सरैया थाना क्षेत्र के जैतपुर ओपी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रेपुरा का है. यहां बुधवार को हथियार के बल पर कुछ बदमाश स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI) के ब्रांच से लगभग 6.82 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. हालांकि, लूटी गई रकम की आधिकारिक पुष्टि अभी होना बाकी है.

घटना को अंजाम देकर बाहर निकलने के दौरान कुछ दूर से लोगों ने बदमाशों की हरकत का पूरा वीडियो बना लिया. बताया जा रहा कि घटना को लगभग पांच से छह बदमाशों ने अंजाम दिया है. हालांकि वीडियो में पांच शख्स नज़र आ रहे हैं जो बैंक से बाहर निकल रहे हैं. इस दौरान वहां उपस्थित लोग पुलिस को बुलाने की भी बात करते हैं. हालांकि भागने के दौरान बदमाशों ने लोगों को डराने के लिए बैंक के बाहर खड़े लोगों की ओर गोलीबारी भी की ताकि लोग डर जाएं. 

वहीँ, घटना की सूचना मिलने के बाद SSP जयंतकांत मौके पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ की है. फिलहाल बैंक और आसपास में कहीं CCTV कैमरे लगे हैं तो उसे भी पुलिस खंगाल रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

'4 हिन्दू लड़कियों को मुस्लिम बनवाओ वरना जान से मार दूंगा..' शौहर की करतूत के खिलाफ बीवी पहुंची थाने

बेरहमी से काटा पति का जबड़ा, बगल में सो रही पत्नी को नहीं चला पता

FAKE आर्मी अफसर बनकर चलाया 53 महिलाओं के साथ अफेयर और 4 से की शादी

Related News