मुसलमानों ने ठान लिया है CM योगी को प्रधानमंत्री बनाएँगे - मौलाना तौकीर रजा के बयान से हड़कंप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल (IMC) के प्रमुख तौकीर रजा ने अपने एक बयान से सियासी भूचाल ला दिया है। मौलाना तौकीर रजा ने कहा है कि इस बार मुसलमानों ने भी मन बना लिया है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को PM बनाना है। मौलाना तौकीर रजा ने आगे कहा कि, मायावती चाहती हैं कि प्रधानमंत्री बन जाएं। जबकि समाजवादी पार्टी चाहती है कि उनका आदमी PM बनें। यदि सब अपने लिए ही काम करते रहेंगे तो कोई प्रधानमंत्री नहीं बनने वाला।

रजा ने आगे कहा कि, कांग्रेस के साथ साथ सभी सियासी दलों को कुर्बानी देनी पड़ेगी। सबको मिलकर एक साफ सुथरा चेहरा लेकर आना होगा। वर्ना मुसलमान ने भी ये ठान लिया है कि अगला प्रधानमंत्री भाजपा का ही बनेगा। हमारी ओर से योगी आदित्यनाथ और नितिन गडकरी  PM के दावेदार हैं। मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि यदि लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष ने कोई मजबूत गठबंधन नहीं किया, तो ऐसा ही होगा। 

उन्होंने कहा कि, मेरी राय है कि विपक्ष मिलकर ममता बनर्जी को PM पद का चेहरा बना सकता है। यदि प्रधानमंत्री बनाने को लेकर किसी किस्म की सियासत नहीं होती, तो कल को बेहतर परिणाम निकलने की उम्मीद है। यदि ऐसा नहीं होता है, तो भाजपा का मुकाबला ना कांग्रेस कर पाएगी और ना ही कोई दूसरी पार्टी। 

भारी दबाव के बाद ममता बनर्जी ने अपने मंत्री पार्थ पर लिया एक्शन, घर से 50 करोड़ नकद मिले थे

तंदूरी चिकन, इडली-सांभर, गाजर का हलवा.., विपक्ष के 'धरने' में पूरे तामझाम, बनाया रोस्टर

अधीर रंजन ने जानबूझकर राष्ट्रपति का अपमान किया, दो बार कहा 'राष्ट्रपत्नी' - पियूष गोयल

 

Related News