आतंकियों को सीख देने के लिए मुसलमान ने अपनाया हिंदू धर्म

अंबाला। आपने ऐसे मामले सुने और देखे होंगे जिसमें कुछ लोगों ने हिंदू धर्म छोड़कर अन्य धर्म अपना लिया होगा। मगर अब भारत में एक ऐसा उदाहरण सामने आया है जिसमें एक मुसलमान ने हिेंदू धर्म अपना लिया हो। आखिर इस व्यक्ति ने ऐसा क्यों किया। दरअसल इस व्यक्ति ने ऐसा किया भारत की अखंडता के लिए। दरअसल मोबिन को पाकिस्तान के मुस्लिम आतंकी को भारत की एकता और अ खंडता को खंडित करने का दुख है।

ऐसे में मोबिन पाकिस्तान को कड़ा संदेश देना चाहते हैें। उनका कहना है कि पाकिस्तान के मुस्लिम आतंकी भारत की एकता और अखंडता को खंडित करने में लगे है इन लोगों को संदेश देने के लिए ही उन्होंने हिंदू धर्म अपनाया है। मोबिन के तीन पुत्र हैं और एक बेटी है। मोबिन का कहना है कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसे इस तरह का संदेश देना बेहद जरूरी है।

उसे यह संदेश देना जरूरी है कि पाकिस्तान ने अपनी हरकतें बंद नहीं की तो फिर भारत में निवास करने वाला मुसलमान फिर से अपने मूल धर्म में वापसी कर लेगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के मुस्लिम आतंकी भारत की एकता और अ खंडता को खंडित करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में हिंदू बनकर उन्हें संदेश जाता है कि यदि पाकिस्तान ने अपनी हरकतें बंद नहीं की तो ठीक नहीं। इतना ही नहीं यहां का मुसलमान सबसे पहले हिंदुस्तानी है।

भगवा दिवस पर हिंदू महासभा के कमलेश तिवारी नजरबंद

बांग्लादेश में 15 हिंदू मंदिरों पर हमला

पाकिस्तान से आई हिंदू लड़की को नहीं मिला

मॉडर्न महाभारत पर हिंदू संगठनों का विरोध

Related News