बदमाशों से बचकर नग्न ही सड़क पर भागने लगी महिला, तभी मिला एक युवक और...

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का है. इस मामले में मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ यहां दो थाने नागल सोती और मंडावली की सीमा के बीच बुधवार रात पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने लूटपाट के बाद दंपति के साथ दरिंदगी करते हुए दोनों को निर्वस्त्र कर हाथ-पैर बांधकर दिया लेकिन महिला किसी तरह से छूटकर नग्न अवस्था में करीब पांच सौ मीटर दूर तक सड़क पर दौड़ती हुई ग्रामीणों के पास पहुंची तो उन्होंने तन ढंकने के लिए कपड़ा दिया.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते बुधवार रात करीब नौ बजे मंडावली से बाइक पर लौट रहे नागल थानाक्षेत्र के गांव मायापुरी निवासी दंपति को बदमाशों ने रोक लिया और दोनों को निवस्त्र कर उनकों उन्हीं के कपड़ों से बांधकर खेत में डाल दिया, इससे पहले महिला से कुंडल आदि भी लूट लिए गए, लेकिन इस दौरान पति किसी तरह से बंधनमुक्त होकर गांव की ओर भाग निकला. पति के लापता होते ही बदमाश डर गए और वह भी महिला को उसी हालत में छोड़कर भाग खड़े हुए.

अब मामले में यह बताया जा रहा है कि इसके बाद महिला ने किसी तरह से अपने पैरों में बंधी साड़ी तो निकाल ली, लेकिन वह अपने हाथ नहीं खोल सकी और इसके बाद महिला जान बचाने के लिए नग्न अवस्था में ही दो सौ मीटर तक सड़क पर दौड़कर पहले एक भट्ठे पर पहुंची तो वहां एक व्यक्ति ने उसे तन ढंकने के लिए तौलियां फेंक दिया. इस मामले में किसानों ने पुलिस को सुचना दी और सूचना पर सीओ नजीबाबाद महेश कुमार के साथ ही थाना नागल और मंडावली की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं पुलिस ने महिला से बातचीत की और उसे थाने पहुंचाया गया. वहीं इस मामले में तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है और जिस दंपति के साथ गांव जालपुर के समीप बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया, उसमें महिला आज अपने मुंह से निवाला खाने को भी तरस रही है क्योंकि बदमाशों द्वारा मुंह में तमंचे की नाल डालकर डराने से उसके होंठ और जीभ बुरी तरह कट गए हैं.

Video: बहन संग टॉयलेट में घुसा मुस्लिम युवक, लोगों ने खुलवाया दरवाजा तो...

माँ की मौत के बाद बच्ची के साथ सोता था पिता, किया कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी रूह

घर जा रही लड़की को जबरन ले गए 2 युवक और बांधकर दिया रेप को अंजाम

Related News