12वीं की छात्रा से रेप के बाद किया मर्डर, इस तरह उठा राज से पर्दा

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में पुलिस ने एक शातिर शख्स को हिरासत में लिया है. 23 वर्षीय इस शख्स पर इल्जाम है कि उसने एक युवती के साथ दुष्कर्म किया तथा उसका क़त्ल कर दिया. फिर उसने इसे खुदखुशी की घटना दिखाने का प्रयास किया. रविवार को पुलिस ने यह खबर दी है. इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों में बहुत आक्रोश है. शनिवार को सूरजपुर के जरही क्षेत्र में बड़े आँकड़े में लोग पीड़िता को श्रद्धांजलि देने के लिए जमा हुए. उन व्यक्तियों ने अपराधी शख्स को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की.

वही सूरजपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर के अनुसार, 'यह मामला 24 मार्च को हुआ था. तहकीकात के समय पुलिस ने शनिवार को एक शख्स को गिरफ्तार किया. उसकी पहचान साबिर अली उर्फ ​​बाबा खान के तौर पर हुई है. उसने कथित तौर पर पीड़िता का गला दबाकर क़त्ल कर दिया था तथा फिर शव को उसके घर में छत के पंखे से लटका दिया था.' 

वही आरभिंक तहकीकात के मुताबिक, पीड़िता 12वीं कक्षा की विद्यार्थी थी. बृहस्पतिवार को उसने अपना प्रैक्टिकल एग्जाम दिया था. तत्पश्चात, वह रायपुर से तकरीबन 300 किलोमीटर दूर स्थित सूरजपुर में अपने घर लौटकर आई थी. जांच अफसर के अनुसार, 'मृतक लड़की की मां अपने बीमार पिता की देखभाल के लिए बिलासपुर में थी, जिनका वहां के एक हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था जबकि उसका छोटा भाई खेलने के लिए घर से बाहर गया था.' जांच अफसर ने कहा कि पीड़िता को घर में अकेला पाकर अपराधी वहां चला गया. उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया तथा फिर उसके दुपट्टे से उसकी गला घोंट कर क़त्ल कर दिया. तत्पश्चात, उस शख्स ने शव को पंखे से लटका दिया तथा उसके हाथ पर पेन से एक नोट लिखा, जिससे यह सुसाइड की घटना लगे. उन्होंने कहा कि बाद में पीड़िता के भाई तथा पड़ोसियों ने उसे फांसी पर लटका पाया तथा पुलिस को तहरीर दी. 

अस्पताल खोलने के बहाने महिला डॉक्टर को प्रेमजाल में फंसाया, फिर ब्लैकमेल करके हड़पे करोड़ो रूपये

विश्वविद्यालयों की फर्जी मार्कशीट बनाने वाला शख्स जम्मू से गिरफ्तार

हैवान बना बेटा! आधी रात को सो रहे माता-पिता के सिर पर पटका गैस सिलिंडर, हुई दर्दनाक मौत

Related News