महाराष्ट्र: एनसीपी पार्टी के दूसरे धड़े ने विरोध करना किया शुरू, सुप्रिया सुले की मौजूदगी में मचा बवाल

सरकार गठन के लिए महाराष्ट्र में बीजेपी को समर्थन देने वाले एनसीपी नेता अजित पवार का पार्टी के दूसरे धड़े ने विरोध शुरू कर दिया है. शनिवार सुबह उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले अजित के खिलाफ एनसीपी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. मुंबई के वाईबी चव्हाण सेंटर के परिसर में विरोध-प्रदर्शन के दौरान एनसीपी चीफ शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले भी मौजूद थीं.

देवेंद्र फडणवीस व अजित पवार को मिल रही चोतरफा बधाई, अब सीएम योगी ने किया ट्वीट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले, सुप्रिया ने अपने व्हाट्सऐप स्टेटस में लिखा कि मेरे पार्टी और परिवार टूट गए हैं. जिंदगी में कभी इतना ठगा हुआ महसूस नहीं किया. प्यार दिया, बचाव किया, लेकिन क्या मिला? जिंदगी में अब किस पर यकीन करें?

अजित पवार पर एनसीपी नेता नवाब मलिक का हमला, कहा- राज्यपाल को दिखाई विधायकों की अटेंडेंस शीट

महाराष्ट्र में शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता शरद पवार के भतीजे अजीत पवार के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर एनसीपी अवाक-सी रह गई. एनसीपी के एक वरिष्ठ नेता ने शनिवार को कहा कि पवार परिवार में विद्रोह हो गया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रमुख शरद पवार की पीठ पर चाकू घोंपा गया है.

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शिवसेना को लिया आड़े हाथ, कहा- देख तमाशा...

लेकिन इसके इतर शुक्रवार देर रात 11 बजे से शनिवार सुबह आठ बजे के बीच ऐसा खेल हुआ, जिसकी बीजेपी के भी कई बड़े नेताओं ने कल्पना नहीं की थी. सुबह आठ बजे तक देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके थे. इस प्रकार सभी आशंकाओं को खारिज करते हुए मोदी-शाह की जोड़ी ने देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनाकर ही दम लिया.

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी जॉन और अनिल की पागलपंती, पहले दिन मात्र इतनी रही कमाई

हांगकांग में प्रदर्शनकारियों से निपटने के लिए चीन ने खड़ी की थी फौज, ट्रंप ने कहा- महानगर को बड़ी बर्बादी...

जम्मू कश्मीर के विभाजन के बाद अब दो केंद्र शासित प्रदेशों का विलय करेगी मोदी सरकार, ये है प्लान

 

Related News