Video: कोरोना के मरीजों के लिए इस तरह तैयार हुए 50000 बेड

देश में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. ऐसे में मुंबई में मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही चला जा रहा है. आप सभी को बता दें कि मुंबई में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 417 नए मामले आने के साथ ही शहर में संक्रमितों की संख्या 6,875 हो गई. वहीं बीएमसी ने यह जानकारी दी. ऐसे में बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी ने बताया कि, ''शहर में संक्रमण के कारण 20 और लोगों की मौत होने के साथ ही मरने वालों की संख्या 290 पर पहुंच गई है.''

इसी के साथ स्थानीय निकाय के अनुसार, शहर के विभिन्न अस्पतालों से आज 45 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद छुट्टी दे दी गई. शहर में अभी तक 1,472 लोग इलाज के बाद संक्रमण मुक्त हुए हैं. इसी के साथ (बीएमसी) के एक अधिकारी ने बताया कि शहर में संक्रमण के कारण 20 और लोगों की मौत होने के साथ ही मरने वालों की संख्या 290 पर पहुंच गई है. स्थानीय निकाय के अनुसार, शहर के विभिन्न अस्पतालों से आज 45 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद छुट्टी दे दी गई. शहर में अभी तक 1,472 लोग इलाज के बाद संक्रमण मुक्त हुए हैं.

बीएमसी के सूत्रों ने बताया कि शहर में 1,459 निषिद्ध क्षेत्र बनाए गए हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में मुंबई में क्वारंटाइन के लिए बेड भी तैयार किये गए हैं जिनकी संख्या 50000 बताई जा रही है. अब बेड को बनाने के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि इस दौरान का वीडियो इस समय सुर्ख़ियों में चल रहा है. जी दरअसल कोरोना के मरीजों के लिए क्वारंटाइन के लिए इन बेड्स को तैयार किया गया है जो बेहतरीन है.

असफल रहा प्लाज्मा थेरेपी का पहला प्रयोग, कोरोना मरीज की हुई मौत

इंदौर में बढ़ेगा लॉकडाउन ? बैठक के बाद सांसद शंकर लालवानी ने दिया जवाब

कोरोना पॉजिटिव पाए गए रूस के प्रधानमंत्री, अस्पताल में किया गया भर्ती

Related News