इंदौर में बढ़ेगा लॉकडाउन ? बैठक के बाद सांसद शंकर लालवानी ने दिया जवाब
इंदौर में बढ़ेगा लॉकडाउन ? बैठक के बाद सांसद शंकर लालवानी ने दिया जवाब
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में कोरोना की कड़ी तोड़ने के लिए लॉकडाउन आगे बढाया जा सकता हैं. ये जानकारी इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने प्रशासन और जनप्रतिनिधियों की मीटिंग के बाद दी है. उन्होंने प्रशासन से कहा कि जिन लोगों तक राशन नहीं पहुंच पा रहा है वहां इंतज़ाम बेहतर करने की ज़रुरत है. इसके साथ ही सांसद का ने ग्रामीण क्षेत्र पर फोकस करने सुविधाएं बढाने और तेज़ी से सर्वे करने की बात भी कही. 

इस संबंध में आने वाले समय में प्रशासन के साथ बैठकर फैसला लिया जाएगा. सांसद शंकर लालवानी ने इंदौर ज़िले के सभी नागरिकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी ने प्रशासन और सरकार का पूरा साथ दिया है और आगे भी उनसे सहयोग की अपेक्षा है. वहीं दूसरी तरफ आज इंदौर के रेसीडेंसी कोठी पर जनप्रतिनिधियों की एक आवश्यक मीटिंग जिला कलेक्टर मनीष सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई.

बैठक में कोरोना वायरस से निपटने के लिए की जा रही कोशिशों की समीक्षा और आगामी योजना बनाई गई . मीटिंग में डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र, नगर निगम कमिश्नर आशीष सिंह  सहित अनेक अधिकारीगण मौजूद थे. सांसद सदस्य शंकर लालवानी, भाजपा  प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष सुदर्शन गुप्ता, भाजपा वरिष्ठ नेता कृष्ण मुरारी मोघे के साथ कई नेता उपस्थित थे. इस दौरान भी इंदौर में लॉक डाउन को आगे बढ़ाने पर विचार विर्मश किया गया.

Vistara : शारीरिक दूरी को बनाए रखने के लिए कंपनी ने उठाया यह कदम

रिलायंस जियो और फेसबुक की इस डील ने बढ़ाए अवसर

ऐसे फ्री में प्राप्त कर सकते है 5 लाख तक की स्वास्थ्य सुविधाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -