अपने सीनियर से परेशान थी महिला डॉक्टर, कर ली आत्महत्या

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कुछ ऐसा है कि सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. इस मामले में बीएमसी के नायर अस्पताल में 23 साल की पायल तलवी नाम की डॉक्टर ने रैगिंग से परेशान होकर आत्महत्या को गले लगा लिया है. इस मामले में युवती के घरवालों का आरोप है उसके साथ में रहने वाले साथी अक्सर उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित करते थे जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बीते गुरुवार शाम को पायल कॉलोनी में स्थित अपने घर में पहुंची जिसके बाद उसने फांसी के फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में जैसे ही पुलिस को पायल के आत्महत्या के बारे में जानकारी मिली , वह तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले में पुलिस ने इस मामले में पायल के साथ काम करनेवाले तीन महिला डॉक्टर को भी गिरफ्तार किया है और इन तीनों महिला डॉक्टरों के नाम हेमा आहुजा, अंकिता खंडेलवाल और भक्ती बताया जा रहा है. इस मामले में अब तीनो से पूछताछ की जा रही है इसी के साथ पुलिस इस मामले की आगे जांच कर रही है जो जल्द ही क्लियर कर दी जाएगी.

दो प्रेमियों संग संबंध बना रही थी भाभी, नन्द ने देख लिया और फिर...

घर के आँगन में सो रही थी माँ-बेटी, हो गई हत्या

पति को थी पत्नी के नाजायज संबंधों से आपत्ति तो पत्नी ने उठाया यह कदम

Related News