बिग बॉस तमिल 3 : एक्टर और सिंगर मुगेन रॉव बने विनर, ट्रॉफी के साथ मिले इतने रकम

चैन्नईः देश में इन दिनों कई भाषाओं में बिग बॉस टेलीविजन शो प्रसारित हो रहा है। बिग बॉस हिंदी के 13वें सीजन का आगाज कलर्स टीवी चैनल पर हो चुका है। शो को लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी है। उधर बिग बॉस तमिल का तीसरा सीजन खत्म हो चुका है। तीसरे सीजन के विजेता अभिनेता और सिंगर मुगेन रॉव रहे। मुगेन ने फाइनल राउंड में लॉसीलिया, शैरिन और सैंडी को पीछे छोड़कर यह खिताब जीता है। विनर के नाम का ऐलान तमिल सुपरस्टार कमल हासन ने की, जो शो को होस्ट भी कर रहे हैं। वहीं डांसर और कॉरियोग्राफर सैंडी पहले रनर अप रहे।

शो की शुरुआत 105 दिन पहले 16 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी और आखिरी हफ्ते में सिर्फ 16 कंटेस्टेंट्स ही बचे थे। इस दौरान बिग बॉस सीजन-2 की विनर ऋत्विका भी दिखाई दीं। फाइनल दिन पहले नाइफ ऑफ करके बताया गया कि शेरीन बाहर हो गए हैं और उसके बाद श्रुति हासन ने एक फाइनलिस्ट को बाहर किया।

मालूम हो कि बिग बॉस तमिल तीसरे सीजन को लेकर उन्हें करीब 200 करोड़ वोट हासिल हुए हैं और इसमें फाइनल के लिए 20 करोड़ वोट हासिल हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह वोटों की संख्या सबसे ज्यादा है। अगर विनर मुगेन रॉव की बात करें तो फेमस एक्टर, सिंगर, डायरेक्टर हैं। उनका जन्म 1995 में मलेशिया में हुआ था और वो भले ही मलेशिया के नागरिक हैं, मगर भारत में उन्हें काम करना अच्छा लगता है। उन्होंने अपनी पढ़ाई भी मलेशिया से ही की है। मुगेन कई टीवी एड में दिख चुके हैं। 

इस मार्शल आर्ट्स पर आधारित है ममूटी की फिल्म ममंगम

लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में जुटेगी 'बाहुबली' की टीम, होगा यह खास आयोजन

तमन्ना भाटिया ने इस तेलुगू अभिनेता के फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरा होने पर मनाया जश्न

Related News