लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में जुटेगी 'बाहुबली' की टीम, होगा यह खास आयोजन
लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में जुटेगी 'बाहुबली' की टीम, होगा यह खास आयोजन
Share:

नई दिल्लीः साउथ सुपरस्टार प्रभास विश्व में बाहुबली फिल्म में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का मन मोह लिया था। उन्हें प्यार से बाहुबली फेम स्टार कहा जाने लगा। अब वह 19 अक्टूबर को लंदन में फिर एक बार अपनी बाहुबली टीम में शामिल होने के लिए उत्साहित हैंl इस मौके पर वह एम. एम. केरावनी के एपिक स्कोर को विश्व प्रीमियर इवेंट में रॉयल फिलहारमोनिक ऑर्केस्ट्रा द्वारा लाइव परफॉर्मेंस का मजा लेंगे।

एस.एस राजामौली की 'बाहुबली' फिल्म चर्चा में सदा बनी रहती है और इस बार यह फिल्म लंदन के प्रतिष्ठित रॉयल अल्बर्ट हॉल से एक बार फिर विश्व का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस खास अवसर पर सीरीज़ के पहले भाग 'बाहुबली: द बिगिनिंग' को लाइव म्यूजिक और एम एम केरावनी के एपिक स्कोर को प्रदर्शित करते हुए एक पूर्ण सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा के साथ प्रदर्शित किया जाएगा। इस बारे में उत्साहित बाहुबली स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा,"19 अक्तूबर को लंदन में होनेवाले लाइव को लेकर सुपर उत्साहित हूंl इस मौके पर एम एम केरावनी के संगीत को रॉयल फिलहारमोनिक ऑर्केस्ट्रा द्वारा लाइव परफॉर्म किया जाएगाl

यह पहला मौका नहीं है जब ‘बाहुबली’ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ध्यान खींचेगा क्योंकि फिल्म को इससे पहले कई विभिन्न वैश्विक फिल्म समारोहों में दिखाया जा चुका है। साल 2015 में रिलीज हुई यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। जिसके बाद साल 2017 में आई इस फिल्म के सीक्वल 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' की रिलीज़ ने भी इस फिल्म के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। बता दें कि बाहुबली दुनियाभर में एक फेमस ब्रांड बन चुकी है।

तमन्ना भाटिया ने इस तेलुगू अभिनेता के फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरा होने पर मनाया जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -