तमन्ना भाटिया ने इस तेलुगू अभिनेता के फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरा होने पर मनाया जश्न
तमन्ना भाटिया ने इस तेलुगू अभिनेता के फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरा होने पर मनाया जश्न
Share:

हैदराबादः दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता और तेलुगू सुपरस्टार रामचरण ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने 12 साल पूरे कर लिए हैं। इसका जश्न उन्होंने सई रा नरसिम्हा रेड्डी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और अपनी पत्नी उपासना के साथ केक काटकर मनाया। रामचरण को अभिनय विरासत मिली है। वह तेलुगू मेगास्टार चिरंजीवी के पुत्र हैं। रामचरण ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर का आगाज साल 2007 में फिल्म चिरुथा से की थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा था। इस फिल्म के लिए राम चरण को फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था।

एक्टर से निर्माता बने राम चरण अल्लूरी सीतारामाराजू और जूनियर एनटीआर एसएस राजामौली की आरआरआर में कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे। इस मूवी में बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नजर आएंगे। मूवी की शूटिंग फिलहाल जारी हैं। मालूम हो कि 300 करोड़ रुपये के बजट पर बनाये जा रहे RRR को DVV धनैय्या द्वारा अपने बैनर DVV मनोरंजन के तहत निर्माण किया जा रहा है। ये मूवी अगले साल तक रिलीज हो सकती है।

राम चरण अपने पिता मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस मूवी में अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी के अलावा विजय सेतुपथी, किच्चा सुदीप, रवि किशन, नयनतारा, तमन्ना भाटिया, जगपथी बाबू और निहारिका अहम रोल में नजर आने वाले हैं। ये मूवी 2 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म को एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

बाहुबली की राजमाता की फीस सुनकर दंग रह जाएंगे आप, दक्षिण की शीर्ष अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे

भारत में रिकॉर्ड कमाई करने वाली यह फिल्म चीन के बॉक्स ऑफिस पर गिरी औंधे मुंह

Sye Raa Trailer : दमदार भूमिका में दिखे चिरंजीवी, देखें धांसू ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -