VIDEO : जीत के बाद सामने आया धोनी का गुस्सैल अंदाज, इस खिलाड़ी को लगाई मैदान पर फटकार

नई दिल्ली : एडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने कप्तान कोहली और पूर्व कप्तान एम एस धोनी की शानदार परियों की बदौलत मैच को अपने नाम कर लिया. इसी के साथ 3 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई. लेकिन अब धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे वे टीम के युवा गेंदबाज खलील अहमद को फटकार लगाते हुए देखें जा सकते हैं. 

हमेशा अपने शांत व्यव्हार के लिए मैदान पर पहचाने जाने वाले धोनी का मैच के दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है. मैदान पर ऐसा कुछ हुआ कि धोनी का गुस्‍सा फूट पड़ा और वे खलील अहमद (Khaleel Ahmed) को फटकार लगाते नजर आए. आप इस वायरल वीडियो में धोनी का गुस्सैल अंदाज साफ तौर पर देख सकते हैं. 

बता दें कि खलील इस मैच में भारत की प्‍लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे और ड्रिंक्‍स लेकर मैदान पर पहुंचे थे. तब ही मैच के अंतिम पलों में यह वाक्या घटा. मैच के अंतिम समय में मैदान पर ड्रिंक लेकर दोनों बल्‍लेबाजों के पास खलील अहमद पहुंचे. बल्‍लेबाजों को ड्रिंक देते समय खलील को इस बात का अहसास ही नहीं हुआ कि वे पिच पर पहुंच गए हैं. खलील को डेंजर जोन पर जाते देखकर धोनी ने पहले तो खलील को हाथ के इशारे से दूर हटने को कहा और बाद में खलील को इस बड़ी चूक के लिए वहीं पर फटकार भी लगा दी. 

दो शतकों के बीच धोनी के 55 रनों ने लूटी महफ़िल, सहवाग ने कहा- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

'भाग मिल्खा भाग' के बाद बॉक्सर बनने को तैयार फरहान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली जीत के बाद, धोनी के लिए कुछ ऐसा बोले विराट

Related News