दो शतकों के बीच धोनी के 55 रनों ने लूटी महफ़िल, सहवाग ने कहा- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त
दो शतकों के बीच धोनी के 55 रनों ने लूटी महफ़िल, सहवाग ने कहा- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त
Share:

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली के शानदार शतक और एम एस धोनी के नाबाद अर्द्धशतक की मदद से भारत ने इस मैच को अपने नाम कर 3 मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया. इसी के साथ अंतिम मैच निर्णायक मोड़ पर पहुंचा दिया.

टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. उसने 50 ओवर में कुल 298 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्श ने सबसे अधिक 131 रन बनाए. जबकि भारत की ओर से कप्तान कोहली ने ऑस्ट्रेलिया को जोरदार जवाब देते हुए 39वां वनडे शतक जड़ 104 रन बनाए. हालांकि इन दोनों शतकों के बीच पूर्व भारतीय कप्तान धोनी की नाबाद 55 रनों की पारी की काफी चर्चा रही.

बता दें कि धोनी ने नाबाद 54 गेंदों में 55 रन बनाकर भारत को मैच जिताया. जहां उन्होने बिना कोई चौके के 2 छक्के जड़े. इस पारी के साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस ने धोनी की जमकर तारीफ की. जबकि भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी धोनी की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं सकें. सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त! विराट कोहली की शानदार इनिंग. धोनी और कार्तिक ने बेहतरीन तरीके से मैच को खत्म किया. आगे के मुकाबलों में भी 4-5-6 खिलाड़ियों को विनिंग शॉट्स की जरूरत होगी. 

 

 

'भाग मिल्खा भाग' के बाद बॉक्सर बनने को तैयार फरहान

क्रिकेट के मैदान पर तोड़ा कोलकाता के इस युवा क्रिकेटर ने दम

मार्श पर भारी पड़ा कोहली का शतक, भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -