सीता के रोल में हर किसी का दिल जीतने आ रही है मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर साउथ मूवी 'सीता रामम' में अपने नए सफर की शुरुआत करते हुए  नजर आने वाली है, जिसमें डुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना भी दिखाई देने वाली है। सीता के रूप में मैग्निफिसन्ट अभिनेत्री लैटस्ट गाना 'अरोमल' के लिरीकल वीडियो में नजर आई। उसके मंत्रमुग्ध करने वाला पहनावा सबको आकर्षित करता हुआ दिखाई दे रहा है। लव सोनिया अभिनेत्री एक पारंपरिक गेट-अप में दिखाई दे रही है, जो कि उनके लैटस्ट गाने के सीन में एक विंटेज रूप से मोहित कर रही है।

जब भी गाने में मृणाल दिखाई देती है, तो वह अपने शर्मीले भावों और एक उज्ज्वल मुस्कान के साथ एंजेलिक नजर आती है। वह अपनी आँखों से भाव प्रकट करती है और राम के प्रति उसके मन में जो प्रेम है, वह देखने के काबिल है। वह उस तरह की केमिस्ट्री को दर्शाने वाली है जो केवल आनुमानिक तौर पर ही देखने के लिए मिलती है, दुलकर सलमान, जो एक पैन इंडिया सुपरस्टार बनने की राह में चलते हुए दिखाई दे रहे है। 1965 में स्थापित, उनका आगामी रोमांस ड्रामा राम और सीता की जादुई कहानी को भी आगे बढ़ा रहा है।

हिंदी सिनेमा में एक भरोसेमंद स्टार के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करने के उपरांत, ठाकुर अपनी उपस्थिति लाने और दक्षिण के सर्वश्रेष्ठ लोगों के साथ तालमेल बिठाने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है। आखिरी बार धमाका, तूफान और जर्सी जैसी फिल्मों में काम करने के उपरांत, वह अपने फैन के लिए वैजयंती मूवीज प्रोडक्शन में शामिल हुई और अब मूवी के प्रमोशन में बिजी है। सीता के रोल पर बात करते हुए, मृणाल ठाकुर इस बारें में बोलती है कि, “सीता बहुत दयालु, सहानुभूतिपूर्ण और विनम्र हैं। मुझे कैरेक्टर के इस सहानुभूतिपूर्ण पक्ष के बारे में बहुत कुछ पता चला। इतना ही नहीं, सीता अत्यंत निर्णायक हैं, अपने लिए डिसिश़न लेने के लिए किसी और की प्रतीक्षा नहीं करती हैं और इन्डिपेन्डन्ट हैं। वह जानती है कि उसे क्या चाहिए और वह बेहद रोमांटिक है और मैं बिल्कुल वैसी ही हूं। तो ये कुछ समानताएं हैं जो आपको सीता और मेरे वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व के बारे में बता सकती हूं।''

आखिर क्यों सिंगर अदनान ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा

रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन का गाना 'डन कर दो'

पृथ्वीराज के बाद अब इस मूवी में नजर आएगी मानुषी छिल्लर

Related News