MP: बेरहमी से की किन्नर की पिटाई और फिर मारी लात

होशंगाबाद: मध्य प्रदेश से हाल ही में एक बार फिर से चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक बार फिर से बेरहमी से पिटाई की गई है। इस मामले को होशंगाबाद का बताया जा रहा है। यहाँ एक बदमाश ने किन्नर को बेरहमी से पीटा। अब इस मामले में पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी बदमाश अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर है। बताया जा रहा है मामला होशंगाबाद के देहात थाना क्षेत्र का है। यहाँ थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर प्रवीण मालवीय ने जानकारी दी है।

उनका कहना है कि 'बीते मंगलवार को एक बदमाश का किन्नर के साथ मारपीट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। उस वीडियो में बदमाश किन्नर को थप्पड़ मारने के साथ-साथ बेहरहमी से लात भी मार रहा है। केवल यही नहीं बल्कि आरोपी बदमाश अपने एक साथी से पूरी मारपीट का वीडियो भी बनवा रहा है।' आगे उन्होंने बताया, 'वायरल वीडियो में जिस किन्नर की पिटाई होते दिख रही है, उसकी तलाश की जा रही है।' इसके अलावा उन्होंने बताया कि, पिटाई करने वाले एक बदमाश की पहचान मार्शल के तौर पर हुई है जो आदतन अपराधी है।

उन्होंने बताया इसके पहले भी इसी बदमाश ने एक मजदूर की पिटाई भी की थी और उसका भी वीडियो बनाकर वायरल किया था। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि मध्य प्रदेश में बीते कुछ दिनों से लगातार इस तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें लोगों को बेरहमी से पीटा जा रहा है। इस लिस्ट में इंदौर, सतना, रीवा और नीमच शामिल है जहाँ के लोगों के साथ बेरहमी से पिटाई की जा रही है और उसके बाद उस दौरान के वीडियो को वायरल किया जा रहा है।

पंजाब में स्कूल खुलते ही हुआ कोरोना विस्फोट, बढ़ा संक्रमित बच्चो का आंकड़ा

माँ नहीं बन पा रही थी महिला तो गई मौलाना के पास और फिर सांतवे दिन...

पेट्रोल-डीजल के दामों में आई गिरावट, जानिए आज का भाव

Related News