राहुल गाँधी पर भड़के BJP नेता, कहा 'ट्रैक्टर रैली हिंसा' में इनकी भूमिका की जांच हो

किसान आंदोलन के तहत गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड हुई थी। वहीँ इस दौरान हिंसा भी हुई जिसे लेकर हाल ही में BJP की मध्य प्रदेश यूनिट के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। जी दरअसल उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया है। उनका कहना है, 'इस घटना में राहुल गांधी की भूमिका की जांच की मांग की है।' हाल ही में BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, 'राहुल गांधी ने आंदोलन के दौरान कहा था कि यह खून की खेती हो रही है।'

उन्होंने कहा, “कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आंदोलन के दौरान कहा था कि यह खून की खेती हो रही है। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में जो कुछ हुआ, क्या यही वह खून की खेती थी, जिसकी बात राहुल गांधी कर रहे थे? दिल्ली में जो कुछ भी हुआ, उसमें राहुल गांधी की भूमिका क्या थी? मैं यह मांग करता हूं कि 26 जनवरी के दिन दिल्ली में जो खून खराबा करने का प्रयास हुआ, उसमें राहुल गांधी की भूमिका की जांच होनी चाहिए।”

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, “देश में तथाकथित आंदोलन के नाम पर गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर जो कुछ हुआ, वह बेहद दुर्भाग्यजनक है। यह भारत को दुनिया में बदनाम करने के लिए कांग्रेस और वामपंथी नेताओं का प्रयास था। इसके जरिए कांग्रेस और वामपंथी नेता देश का वातावरण बिगाड़ना चाहते थे, लेकिन मैं दिल्ली पुलिस को बधाई देता हूं कि जिसने सूझबूझ के साथ उस वातावरण को बिगड़ने से बचा लिया। दिल्ली पुलिस की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है।”

आगे बातचीत में उन्होंने कहा, 'गणतंत्र दिवस के दिन जिस प्रकार तिरंगे का अपमान हुआ, देश उसे स्वीकार नहीं करेगा और पूरा देश मिलकर उन लोगों को जवाब देगा, जिन्होंने तिरंगे का अपमान किया है।' जी दरअसल, बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे यह दिखाया गया था कि 26 जनवरी के दिन गणतंत्र दिवस पर किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर पहुंचे कुछ प्रदर्शनकारियों ने किले की प्राचीर पर अपना झंडा लगा दिया था।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने किया खुलासा

अब नई शिक्षा नीति के विरोध में उतरे राहुल गांधी, कहा- इससे छात्रों को होगा नुकसान

एजाज खान को घमंडी मानती है यह अदाकारा

Related News