किशोरी के लिए मौसा बना हैवान, गर्भवती होने पर खुली पोल

हाल ही में अपराध का एक मामला सरहानपुर से सामने आया है. इस मामले में जिले में नाबालिग लड़की से बलात्कार का मामला दायर किया गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता के गर्भवती होने से मामला खुल गया और लड़की के मौसा पर ही बलात्कार करने का आरोप है.

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दिनेश कुमार पी ने बताया कि, ''एक व्यक्ति ने रामपुर मनिहारान थाने में तहरीर देकर कहा है कि उसका साढ़ू छह महीने पहले उसके 18 वर्षीय पुत्र को इलाज कराने के नाम पर अपने घर ले गया था. बीते 27 जून को वह उसकी 13 साल की बेटी को भी अपने साथ ले गया, ताकि वह अपने भाई की देखभाल कर सके.'' वहीं इस मामले में एसएसपी ने बताया कि, ''आरोप है कि उसके साढ़ू ने किशोरी को डरा धमका कर दुष्कर्म किया. बीते आठ नवम्बर को उसकी पुत्री सहारनपुर वापस आ गई और दो दिन पूर्व जब उसकी पुत्री को चिकित्सक को दिखाया गया तो उसके गर्भवती होने का पता चला.''

वहीं आगे उन्होंने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई और पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. वैसे यह मामला ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो चौकाने वाले रहे हैं.

गोली लगने के बाद पत्नी की गोद में ही पति ने तोड़ा दम, मदद करने की बजाए वीडियो बनाते रहे लोग

नागपुर के जंगल से बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की कोशिश के बाद की गई हत्या

Ind Vs WI : दूसरे टी 20 में विंडीज ने किया पलटवार, विराट ब्रिगेड को मिली 8 विकेट से करारी हार

Related News