एक बार फिर मौनी रॉय के लुक ने जीता फैंस का दिल, बोले- परमसुन्दरी...

टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी छाप छोड़ने वाली जानी मानी मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं जो वायरल हो जाती हैं। वही मौनी रॉय कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं तथा उनके अभिनय को बहुत पसंद किया जाता है।

वही मौनी रॉय का ग्लैमरस अवतार प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है। वही आज फिर मौनी रॉय अपनी बोल्ड फोटोज साझा की हैं। तस्वीरों में मौनी ने ब्लैक और गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। तस्वीरों नें वह अलग अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं। मौनी रॉय ने तस्वीरों साझा करते हुए लिखा- रात वादों के साथ, म्यूजिक, रोमांस एवं मैजिक के साथ। उनकी तस्वीरों को कुछ ही घंटों में 2 लाख से अधिक यूजर्स पसंद कर चुके हैं। मौनी की फोटोज से प्रशंसक और सेलेब्स की नजर नहीं हट रही है। वह तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं। वरुण धवन ने कमेंट किया- फायर। वहीं कई प्रशंसकों ने हार्ट इमोजी पोस्ट की।

बता दे कि मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में हुआ था। मौनी रॉय ने टेलीविज़न सीरियल से पहले अपने करियर का आरम्भ बैकग्राउंड डांसर के रूप में किया था। पहली बार मौनी रॉय अभिषेक बच्चन तथा भूमिका चावला की फिल्म 'रन' के एक सांग में बैकग्राउंड डांसर के रूप में दिखाई दी थीं। तत्पश्चात, उन्होंने टेलीविज़न सीरियल्स से अपनी एक्टिंग का आरम्भ किया था। अभिनेत्री के फिल्मी सफर की बात करें तो वह 2011 में पंजाबी फिल्म 'हीरो हिटलर इन लव' में दिखाई दी थी।

राचकोंडा पुलिस ने नशा रोकथाम के लिए चलाया अभियान

सलमान खान ने लगाई करण कुंद्रा को जमकर फटकार, रोने लगे एक्टर

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कौन होगा कायरव, सामने आया नाम

Related News